Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आज बहुत दुखद दिन, आतिशी सिर्फ...', नए सीएम के एलान के बाद स्वाति मालीवाल का हमला; आतंकी अफजल गुरु से जोड़ा नाम

Delhi New CM Live अरविंद केजरीवाल की करीबी सहयोगी आतिशी दिल्ली की मुख्यमंत्री बनीं। वह मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद दिल्ली की नई मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करेंगी। लेकिन आतिशी मार्लेना के नाम पर मुहर लगने के बाद वह विरोधियों के निशाने पर आ गई हैं। बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं के साथ ही राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने हमला किया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 17 Sep 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
Atishi Marlena: आतिशी के नाम पर मुहर लगते ही विरोधियों के निशाने पर आईं, स्वाति मालीवाल ने किया करारा हमला।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी मार्लेना (atishi marlena) के नाम पर मुहर लगने के बाद विरोधियों के निशाने पर आ गई हैं। बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं के साथ ही राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने हमला किया है।

स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए कहा कि दिल्ली के लिए आज बहुत दुखद दिन है। आज दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है जिनके परिवार ने आतंकवादी अफजल गुरु (terrorist afzal guru) को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी।

स्वाति ने आतंकी अफजल गुरु से जोड़ा नाम

उनके माता पिता ने आतंकी अफजल गुरु को बचाने के लिए माननीय राष्ट्रपति को दया याचिकाऐं लिखी। उनके हिसाब से अफजल गुरु निर्दोष था और उसको राजनीतिक साजिश के तहत फँसाया गया था। वैसे तो आतिशी मार्लेना सिर्फ़ ‘Dummy CM’ है, फिर भी ये मुद्दा देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। भगवान दिल्ली की रक्षा करे!

— मोनू कुमार (@monu_kumar22) September 17, 2024

वीरेंद्र सचदेवा का मनीष सिसोदिया पर हमला

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने आतिशी के सीएम बनने पर मनीष सिसोदिया पर करारा निशाना साधा है। सचदेवा ने कहा कि पहले सिसोदिया ने विभाग दिलाए अब आतिशी को CM बनाया। मनीष सिसोदिया के दबाव में केजरीवाल को Atishi को CM बनाना पड़ा।

आतिशी के सीएम बनने पर पीयूष गोयल का हमला

दिल्ली को नया कप्तान मिल गया है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने कहा कि सीएम का चेहरा बदलने से कुछ नहीं होगा। भाग्य नहीं बदलने वाला।

यह भी पढ़ें: Delhi CM: विधायक, मंत्री और फिर CM... सिर्फ चार सालों में आतिशी बन गईं दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर