Move to Jagran APP

'न पार्टी थी न सरकार... वो वक्त बहुत अच्छा था', स्वाति मालीवाल ने शेयर की केजरीवाल के साथ 17 साल पुरानी तस्वीर

Aam Aadmi Party की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल जो बीते कुछ महीनों से पार्टी से खफा चल रही हैं और लगातार ही पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व अन्य नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। गुरुवार (17 अक्टूबर) को उन्होंने एक 17 साल पुरानी तस्वीर साझा की है और लिखा है कि वह बहुत अच्छे दिन थे। इस तस्वीर में केजरीवाल व मनीष सिसोदिया भी हैं।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Thu, 17 Oct 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
स्वाति मालीवाल ने यही तस्वीर अपने एक्स अकाटउंट पर साझा की है।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल जो बीते कुछ महीनों से पार्टी पर हमलावर रही हैं, उन्होंने आज अपनी एक 17 साल पुरानी तस्वीर साझा की है।

एक्स पर अपनी यह तस्वीर साझा करते हुए स्वाति मालीवाल ने उन दिनों को अच्छे दिन कहा है। महत्वपूर्ण यह है कि स्वाति ने जिस तस्वीर को साझा किया है, उसमें दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी हैं।

स्वाति ने अपने एक्स अकाउंट पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, 'वर्ष 2007 की तस्वीर है, कॉलेज खत्म कर नौकरी त्यागी, अपना सारा करियर समाज सेवा को समर्पित किया। उस समय ना पार्टी थी, ना कोई सरकार। गरीब लोगों के काम करवाते थे, बहुत खुशी मिलती थी। वो वक्त बहुत अच्छा था।'

— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) October 17, 2024

स्वाति मालीवाल का क्या है इशारा?

गौरतलब है कि जब से स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव कुमार पर बदसलूकी का आरोप लगाया है, तब से वह अलग पड़ चुकी हैं। स्वाति सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर ही पार्टी के खिलाफ पोस्ट करती रहती हैं।

गुरुवार को उन्होंने जो पोस्ट किया है वह भी लगभग ऐसा ही है। उनके आज के पोस्ट के मायने ये लगाए जा रहे हैं कि वह संघर्ष के दिनों को अच्छा बता रही हैं।

उनका कहने का मतलब हो सकता है कि जब संघर्ष के दिन थे, आम आदमी पार्टी भी अस्तित्व में नहीं आई थी और दिल्ली में पार्टी की सरकार भी नहीं बनी थी, तब दिन अच्छे थे।

वह शायद ऐसा कहना चाहती हैं कि पुराने दिनों में सब साथ थे, समाज सेवा के लिए जी जान से जुटे थे और वही अच्छे दिन थे।

स्वाति ने अब तक नहीं दिया है इस्तीफा

गौरतलब है कि स्वाति मालीवाल ने पार्टी के खिलाफ बगावती सुर अख्तियार करने के बावजूद अभी तक पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है। न ही स्वाति ने पार्टी द्वारा दी गई राज्यसभा की सांसदी से इस्तीफा दिया है। पार्टी के लोग उनसे अक्सर ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर सवाल करते रहते हैं और उन्हें बीजेपी का एजेंट तक बताते हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।