Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आपको बड़ा सुकून आ रहा है', सुनीता केजरीवाल के पोस्ट पर भड़कीं स्वाति मालीवाल, दे डाली नसीहत

बिभव कुमार की जमानत को लेकर अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल द्वारा किए गए एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार का समर्थन करने के लिए सुनीता केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है। स्वाति ने कहा कि सुनीता केजरीवाल को इस बात से राहत मिली है कि केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार जमानत पर रिहा हो गए हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 04 Sep 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
स्वाति मालीवाल ने सुनीता केजरीवाल के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से अभद्रता के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है।

इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट किया। इस पर स्वाति मालीवाल भड़क उठीं। उन्होंने कहा कि सुनीता केजरीवाल को बिभव कुमार के जमानत पर रिहा होने पर सुकून मिल रहा है। जिसने मुझ पर हमला किया था।

मेरी पिटाई के दौरान घर पर थीं मुख्यमंत्री की पत्नी- स्वाति

मालीवाल ने बुधवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर लिखा, "मुख्यमंत्री जी की पत्नी, जो मेरी पिटाई के दौरान घर पे ही थीं, उनको बड़ा “सुकून” महसूस हो रहा है। सुकून इसलिए कि वो आदमी जिसने मुझे उनके घर में पीटा और अभद्रता की, वो शर्तिया बेल पर आया है।"

ये भी पढ़ें-

सुप्रीम कोर्ट से AAP को एक दिन में दो गुड न्यूज, विजय नायर के बाद बिभव कुमार को शर्तों के साथ जमानत

"महिलाओं को मारने-पीटने का संदेश"

उन्होंने आगे लिखा, "सबको ये साफ संदेश है, महिलाओं को मारो-पीटो, उसके बाद हम पहले गंदी ट्रोलिंग करवा देंगे, पीड़िता को पूरी तरह से बर्बाद करेंगे और कोर्ट में उस आदमी को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों की फौज खड़ी कर देंगे! जिनको ऐसे लोगों को देखकर सुकून मिलता है उनसे बहन बेटियों की इज्जत की क्या उम्मीद रखनी। प्रभु सब देख रहे हैं, इंसाफ होकर रहेगा।"

बता दें कि इससे पहले, सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर बिभव कुमार की एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, "सुकून भरा दिन🤗।"

मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट करने का है आरोप

उल्लेखनीय है कि 13 मई को स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि जब वह मुख्यमंत्री आवास पर गई थीं, तब बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी। उन्होंने केजरीवाल के सहयोगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद 18 मई को बिभव को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने कुमार को जमानत दे दी थी।

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा था कि कुमार 100 दिनों से न्यायिक हिरासत में हैं और उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। कोर्ट ने कहा था, "मालीवाल को चोटें आना सामान्य बात है। यह जमानत का मामला है। आपको विरोध नहीं करना चाहिए। ऐसे मामले में आप किसी व्यक्ति को जेल में नहीं रख सकते।"