Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'केजरीवाल के कहने पर हुई स्वाति मालीवाल की पिटाई', बिभव की याचिका खारिज होने पर BJP का बड़ा आरोप

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अब तक पुलिस जांच से स्पष्ट है कि विभव कुमार का राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल को पीटने का कोई व्यक्तिगत कारण नहीं था बल्कि स्पष्ट है कि उसने सीएम के निर्देश पर यह कार्य किया। यह बहुत स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल और उनका परिवार दोनों उस समय घर पर मौजूद थे जब विभव कुमार महिला सांसद को पीट रहे थे।

By Nihal Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 27 May 2024 07:52 PM (IST)
Hero Image
बिभव की याचिका खारिज होने पर BJP का बड़ा आरोप।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार की जमानत याचिका खारिज होने का स्वागत किया है। भाजपा ने कहा है कि अब वह दिन दूर नहीं जब यह स्पष्ट होगा कि विभव कुमार को क्यो पीटा?

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अब तक पुलिस जांच से स्पष्ट है कि विभव कुमार का राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल को पीटने का कोई व्यक्तिगत कारण नहीं था, बल्कि स्पष्ट है कि उसने सीएम के निर्देश पर यह कार्य किया। यह बहुत स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल और उनका परिवार दोनों उस समय घर पर मौजूद थे, जब विभव कुमार महिला सांसद को पीट रहे थे।

मालीवाल से इस्तीफा लेना चाहते थे बिभव: सचदेवा

उन्होंने कहा कि केजरीवाल दंपति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, क्योंकि बिभव कुमार मालीवाल पर अपनी राज्यसभा सीट से इस्तीफा देने के लिए दबाव बना रहा था। इस घटना के दो कारण है कि बिभव केजरीवाल के निर्देश पर इस्तीफा लेना चाहता था या फिर केजरीवाल परिवार के निर्देश पर वह चाहता था कि मालीवाल सीएम हाउस से दूर रहे। पुलिस जांच जल्द ही मामले के पीछे की सच्चाई उजागर करेगी।

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल के लिए गया दिल्ली हाईकोर्ट, याचिकाकर्ता वकील को मांगनी पड़ी माफी; ये था मामला