Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा से टीचर ने की छेड़छाड़, शिक्षक गिरफ्तार

School Teacher Molestated Seventh Class Student दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के एक सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा ने शिक्षक पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 351 और पॉक्सो एक्ट के तहत जांच जारी है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 07 Sep 2024 09:25 AM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: सरकारी विद्यालय में सातवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। Ddelhi Crime News: सुल्तानपुरी क्षेत्र के सरकारी सर्वोदय कन्या विद्यालय में सातवीं कक्षा की एक छात्रा के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। छात्रा ने शिक्षक पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। छात्रा के आरोप के बाद पुलिस ने आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

अभिभावक ने विद्यालय पहुंच जताई नाराजगी

घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में अभिभावक विद्यालय पहुंचे और नाराजगी जताई। पुलिस ने उन्हें आरोपित की गिरफ्तारी की जानकारी दी। इसके बाद अभिभावक शांत हुए। पुलिस ने बताया कि आरोपित स्कूल में नियमित अध्यापक नहीं है। एक एनजीओ के माध्यम से आत्मरक्षा की निश्शुल्क कक्षाएं लगाता था।

पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने किया केस दर्ज

शुक्रवार दोपहर करीब सवा 12 बजे पुलिस को स्कूल शिक्षक द्वारा यौन उत्पीड़न के संबंध में सूचना प्राप्त हुई। बाहरी जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित सतीश के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 351 और 10 पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस स्टेशन सुल्तानपुरी में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित छात्रा की काउंसलिंग और मेडिकल जांच की जा रही है।