Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Team India Arrival: दिल्ली पहुंचने के बाद होटल में ढोल की थाप पर झूमे विश्व चैंपियन, चॉकलेट के बैट और बॉल से हुआ स्वागत

टी 20 क्रिकेट विश्वकप जीतकर राष्ट्रीय राजधानी पहुंची टीम भारत के कप्तान रोहित शर्मा और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी होटल आईटीसी मौर्या में ढोल की थाप पर जमकर थिरके। इस दौरान होटल में मौजूद सभी कर्मी टीम के स्वागत में जुटे रहे। होटल में केक के अलावा सभी खिलाड़ियों के कमरे में चॉकलेट से बने बैट और बॉल के साथ क्रिकेट पिच तैयार कर सजाया गया।

By ajay rai Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 04 Jul 2024 09:49 AM (IST)
Hero Image
विश्व कप जीतकर स्वदेश लौटी भारतीय टीम का फैंस ने जोरदार स्वागत किया। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। टी-20 विश्वकप विजेता भारतीय टीम गुरुवार को स्वदेश लौट आयी है। एयरपोर्ट के बाहर निकलते ही फैंस ने पूरे हर्षोल्लास के साथ खिलाड़ियों का स्वागत किया। एयरपोर्ट से विशेष बस में बैठकर टीम इंडिया करीब साढ़े सात बजे आईटीसी मौर्य होटल पहुंचीं।

सुबह नौ बजे टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने उनके आवास पर जाएगी। उस कार्यक्रम के बाद टीम आज ही मुंबई के लिए रवाना होगी। जहां पर नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में विक्ट्री यात्रा निकाली जाएगी।

होटल के बाहर मौजूद फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की झलक पाने को बेताब थे। भारतीय टीम की बस पहुंचते ही फैंस ने उल्लास के साथ खिलाड़ियों का स्वागत किया।

ये भी पढ़ें-

Team India Victory Parade Live: भारतीय टीम नई दिल्‍ली में इस होटल में रुकी, 11 बजे PM Modi करेंगे खिलाड़‍ियों से मुलाकात

बस में विराट कोहली सबसे आगे बैठे थे। उनके बाद हार्दिक पांड्या बैठे थे। होटल में अंदर पहुंचकर खिलाड़ियों का तिलक किया गया और माला पहनाकर व ढोल बजाकर जोरदार स्वागत किया गया।

ढोल की थाप पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सूर्या कुमार ने भांगड़ा करके जश्न मनाया।

होटल की ओर से जीत का जश्न मनाने के लिए विशेष केक भी तैयार किया गया है।

होटल में सभी व्यंजन को भारतीय टीम की जर्सी के रंग में सजाया गया। होटल प्रशासन की तरफ से सभी खिलाड़ियों को उनकी तस्वीर भी दी गई।

होटल में हर तरफ जश्न का माहौल है। होटल प्रशासन ने कहा कि विश्व चैंपियन का स्वागत उनके लिए गर्व की बात है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें