Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्याज के लिए कत्ल, नाबालिगों ने आखिरी सांस तक सीने पर किए ताबड़तोड़ वार; खौफनाक है पूरी वारदात

बाहरी दिल्ली के नरेला थाना क्षेत्र में एक सब्जी विक्रेता की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। प्याज बेचने से मना करने पर नाबालिगों ने यह खौफनाक कदम उठाया। मृतक शख्स के भाई को भी नाबालिगों ने बुरी तरह पीटा जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पांच नाबालिगों को पकड़ लिया है।

By shamse alam Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 19 Sep 2024 08:22 PM (IST)
Hero Image
बाहरी दिल्ली में प्याज न देने पर दुकानदार की नाबालिगों ने चाकू गोदकर की हत्या।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। नरेला थाना क्षेत्र में सब्जी विक्रेता को प्याज बेचने से मना करना भारी पड़ गया। नाबालिगों ने चाकू गोदकर सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए मृतक के भाई को भी आरोपितों ने जमकर पीटा, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्ज कर इस मामले में पांच नाबालिगों को पकड़ा है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

मृतक की आकाश परिवार के साथ टिकरी खुर्द में रहता था। मृतक के घायल भाई की पहचान विकास के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल विकास ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह टिकरी खुर्द के पास सब्जी की दुकान लगाता है।

रात 10 बजे प्याज खरीदने आए थे नाबालिग

बीते मंगलवार की रात करीब 10 बजे दो लड़के उनकी दुकान पर प्याज खरीदने आए। उसने उन्हें प्याज बेचने से मना कर दिया, क्योंकि वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। मना करने पर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान दोनों लड़के विकास को गालियां देने लगे। विवाद बढ़ता देख विकास ने अपने भाई आकाश को मदद के लिए बुला लिया, जो पास में ही एक सब्जी की दुकान चलाता था।

आरोपितों ने दोनों भाइयों को जमकर पीटा

आकाश के आते ही दोनों लड़के मौके से चले गए। लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों लड़के तीन अन्य दोस्तों को लेकर आए। आरोपित फिर से बहस करने लगे। आकाश ने बीच-बचाव कर स्थिति को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन वे नहीं माने। सभी आरोपितों ने दोनों भाइयों की पिटाई की। जाते समय इनमें से एक आरोपित ने आकाश को चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बीएनएस की धारा 103 (1) (हत्या) और 3 (5) के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाईं। सभी पांच आरोपितों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दबोच लिया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- शादी डॉट कॉम पर अय्यूब के जाल में फंसी 50 महिलाएं, सच्चाई जान पुलिस ने पकड़ा माथा, हैरान कर देगा पूरा मामला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर