Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TV Actor Ansh Bagri: टीवी एक्टर अंश बागड़ी पर जानलेवा हमला, सिर में आई है चोट

TV Actor Ansh Bagri फिलहाल एक्टर अंश बागड़ी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्हें घर पर ही आराम करने की सलाह दी गई है।

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 29 Jul 2020 04:35 PM (IST)
Hero Image
TV Actor Ansh Bagri: टीवी एक्टर अंश बागड़ी पर जानलेवा हमला, सिर में आई है चोट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। TV Actor Ansh Bagri: टेलीविजन एक्टर अंश बागड़ी पर जानलेवा हमला हुआ है, इससे उनके सिर में चोट आई है। फिलहाल एक्टर अंश बागड़ी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उन्हें घर पर ही आराम करने की सलाह दी गई है। 'दिल तो हैप्पी है जी' सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में काम कर चुके अभिनेता अंश बागड़ी के साथ ज्वालापुरी स्थित उनके निर्माणाधीन इमारत के नीचे मारपीट की गई। इस दौरान उनके सिर में चोट लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया पड़ा।  

मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में अपनी बहन और मां के साथ रहने वाले अंश बागड़ी पर जानलेवा हमला एक ठेकेदार से विवाद के बाद हुआ है। बताया जा रहा है कि उन्होंने मकान निर्माण के लिए ठेके दिया था, जिसके लिए 80 फीसद भुगतान भी किया जा चुका है। फिर भी उन पर हमला हुआ.

अंश बागड़ी की मानें तो ठेकेदार ने साजिश के तहत उन पर हमला करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में अंश ने बताया है कि शनिवार को मारपीट की यह घटना उनके साथ हुई, जब उनके घर का निर्माण कार्य चल रहा था। पीड़ित अंश के मुताबिक, किसी के बुलावे पर वह घर के बाहर गए। इसके बाद एक आदमी ने मुझे धक्का दिया और लगभग 10 लोगों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया। इससे अंश के सिर में भी चोट आई है।

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल टेलीविजन शो ‘कसम तेरे प्यार की’ फेम अंश अरोड़ा ने आरोप लगाया था कि गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें बहुत टॉर्चर किया था। इस वजह से उन्हें ICU तक में एडमिट होना पड़ा। अंश ने मानवाधिकार आयोग से पुलिस की शिकायत की थी। मारपीट का मामला 11 मई, 2019 की रात को शुरू हुआ था, जब एक्टर ने गाज़ियाबाद के एक स्टोर में जमकर तोड़फोड़ मचाई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें