Move to Jagran APP

पटाखे की डिलीवरी कर रहा था Delhi Metro का कर्मचारी, घर पर जमा कर रखी थी बड़ी खेप; गिरफ्तारी के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दिल्ली मेट्रो के एक अस्थायी कर्मचारी को पटाखे की डिलीवरी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 20 किलो से अधिक का विस्फोटक जब्त किया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह कम समय में अधिक कमाई करना चाहता था इस कारण वह गाजियाबाद और गुरुग्राम से पटाखे की डिलीवरी दिल्ली में करता था।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 02 Nov 2023 02:04 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी को पटाखे की अवैध डिलीवरी करते गिरफ्तार किया गया है।
जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। मेट्रो का एक कर्मचारी राजधानी दिल्ली में पटाखे की अवैध डिलीवरी करते पाया गया है। जिले के मंडावली थाना पुलिस ने पटाखे की डिलीवरी करने वाले मेट्रो के एक अस्थायी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान दिव्यांशु के तौर पर हुई है। पुलिस ने इसके घर से 20.900 किलो पटाखे बरामद किए हैं। मंडावली थाना पुलिस ने सरकारी आदेश के उल्लंघन और विस्फोटक पदार्थ बेचने की धारा में प्राथमिकी दर्ज की है।

जिला पुलिस पुलिस उपायुक्त अमृता गुगुलोथ ने बताया कि मंडावली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि पांडव नगर इलाके में एक शख्स चोरी छिपे पटाखे बेच रहा है। हेड कॉन्स्टेबल योगेश, मनोज और कॉन्स्टेबल अनिता की एक टीम बनाई गई। टीम ने एक घर पर छापेमारी कर आरोपित को दबोच लिया।

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: जाफराबाद इलाके में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे और चाकू, आठ लोग घायल

जल्द अमीर बनना चाहता था आरोपी

आरोपी के घर से पुलिस को पटाखे बरामद हुए हैं। पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मेट्रो में अस्थायी कर्मचारी है और जल्द रुपये कमाने के लिए वह अधिक कीमत पर पटाखे भी बेच रहा था। वह गाजियाबाद और गुरुग्राम से पटाखे खरीदकर लाता था और दिल्ली में ग्राहकों की मांग के अनुसार, डिलीवरी करता था।

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने पिस्टल के बल पर ज्वेलरी शोरूम को लूटा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।