Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जेल में मेरे ऊपर 2-2 सीसीटीवी लगे थे, PM मोदी रखते थे नजर', पार्षदों के साथ बैठक में CM केजरीवाल का बड़ा खुलासा

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गीता में भगवान कृष्ण ने कहा है कि धरती पर जब-जब पाप बढ़ेगा तब-तब मैं प्रकट होऊंगा। भगवान एक तो श्रीराम और श्रीकृष्ण के रूप में प्रकट होते हैं और दूसरा कर्मों के हिसाब से प्रकट होते हैं। आज से तीन महीने पहले तक BJP की 400 सीट को लेकर बात होती थी लेकिन आज हालात बदल चुके हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 13 May 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
पार्षदों के साथ बैठक में CM केजरीवाल का बड़ा खुलासा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज अपने सभी निगम पार्षदों के साथ बैठक की और इसके उन्होंने उन्हें संबोधित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि इन्होंने मुझे जेल के अंदर अपमानित करके, बेइज्जत करके और मेरी दवा रोककर तोड़ने का प्रयास किया। इन्होंने मेरी इंसुलिन रोक दी, लेकिन जब आपने आवाज उठाई, तब जाकर इन्होंने मुझे इंसुलिन दी।

उन्होंने कहा कि इन्होंने मुझे मेरी धर्मपत्नी से मिलने से रोक दिया। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जी से मुझे ऐसे मिलवाया, जैसे हम अपराधी हों। उन्होंने कहा कि मेरे सेल में दो-दो सीसीटीवी लगाकर रखे थे, जिसे 13 अफसर लगातार देखते थे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी भी मुझे देख रहे थे।

अब तो 250 सीटें मिलने पर उठ रहे सवाल: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि गीता में भगवान कृष्ण ने कहा है कि धरती पर जब-जब पाप बढ़ेगा तब-तब मैं प्रकट होऊंगा। भगवान एक तो श्रीराम और श्रीकृष्ण के रूप में प्रकट होते हैं और दूसरा कर्मों के हिसाब से प्रकट होते हैं। आज से तीन महीने पहले तक BJP की 400 सीट को लेकर बात होती थी, लेकिन आज हालात बदल चुके हैं और अब इनके 250 पार जाने पर सवाल उठ रहे हैं। 

20 दिन बीजेपी को हराने के लिए: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि मुझे जब गिरफ्तार किया गया था, तब मैं मानसिक तौर पर तैयार था कि अब मुझे 6 महीने जेल में रहना पड़ेगा। लेकिन ऊपर वाले ने अपनी कृपा दिखाई और आज मैं आप सबके बीच में हूं। अभी एक रोड शो में एक महिला भीड़ में से बोली कि आपको भगवान ने भेजा है, 20 दिन में बीजेपी को हराने के लिए।  

उन्होंने कहा कि BJP वालों ने मुझे यह सोचकर जेल भेजा था कि इससे आम आदमी पार्टी के विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं को तोड़ देंगे। दिल्ली और MCD में सरकार गिरा देंगे। इसकी मंशा नाकाम हो गई और इससे हमारी पार्टी और भी संगठित और मजबूत हो गई। AAP केवल एक पार्टी ही नहीं बल्कि एक परिवार और विचार है, जिसे तोड़ना असम्भव है।

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal Road Show: 'BJP नहीं चाहती कि दिल्लीवालों का कोई काम हो', उत्तम नगर रोड शो में बोले केजरीवाल

ये भी पढे़ं- Delhi Weather: अब नहीं मिलेगी गर्मी से राहत, बढ़ेगी दिल्लीवासियों की परेशानी; तापमान 42 डिग्री के होगा पार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें