Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir Aarti: राम मंदिर आरती के लिए अयोध्या जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत, 12 मार्च से होगा Live प्रसारण

Ram Mandir Aarti Live Telecast राम मंदिर में हुई प्राण-प्रतिष्ठा के बाद से हर रोज भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। हजारों की संख्या में श्रद्धालु रामलला के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं और आरती में भी शामिल हो रहे हैं। अब वह लोग भी अपने घर बैठे आरती का लाइव प्रसारण देख सकते हैं जो किसी कारण से नहीं जा पा रहे हैं।

By Nimish Hemant Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 24 Jul 2024 09:04 PM (IST)
Hero Image
Ayodhya Ram Mandir Aarti: श्री रामलला की आरती दर्शन का होगा लाइव प्रसारण। फाइल फोटो

नेमिष हेमंत, नई दिल्ली। (Ram Mandir Aarti) श्री राम मंदिर, अयोध्या से राम लला की दैनिक श्रृंगार आरती दर्शन का अब दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर सजीव प्रसारण सुबह छह बजे प्रतिदिन से हो रहा है।

दैनिक श्रृंगार आरती दर्शन 12 मार्च से होगा प्रसारण 

भक्ति, एकता और सामासिक संस्कृति के प्रतीक के रूप में, जन्मभूमि से रामलला की दैनिक श्रृंगार आरती दर्शन का प्रसारण 12 मार्च से हो रहा है। विश्व भर के श्रद्धालु हर दिन सुबह छह बजे इस दिव्य आरती के दर्शन कर रहे हैं।

जो मंदिर जाने में असमर्थ उनको मिलेगा लाभ

श्री राम मंदिर से रामलला के दिव्य आरती दर्शन को दूरदर्शन राष्ट्रीय पर शामिल करना एक महत्वपूर्ण कदम है, जो भारत की सांस्कृतिक समृद्धि और आध्यात्मिक धरोहर का प्रतीक है।

इस पहल का उद्देश्य उन सभी भक्तों को भगवान श्री राम के दिव्य दर्शन कराना है जो स्वयं श्रीराम मंदिर जाकर आरती में सम्मिलित होने में असमर्थ है।

यह भी पढ़ें: ऑटो यूनियन के प्रतिनिधिमंडल ने परिवहन मंत्री से की मुलाकात, अरविंद केजरीवाल सरकार के काम को सराहा