Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'केजरीवाल को चुनने वाले Always खुश!', हरियाणा चुनाव के बीच ऐसा क्यों बोले राघव चड्ढा

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा- जैसे हम रेडियो पर सुनते हैं मिर्ची सुनने वाले Always खुश। वैसे ही मैं कहता हूं- केजरीवाल को चुनने वाले Always खुश! BJP की हरियाणा में हालत आज उस फ्लॉप फिल्म की जैसी हो गई है जिसकी टिकट कोई नहीं लेना चाहता। जिन प्रत्याशियों को BJP ने टिकट दी वो भी आज टिकट छोड़कर भाग रहे हैं।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 12 Sep 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने हरियाणा में की रैली।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल जोरो-शोरों से प्रचार में जुट गए हैं। आज हरियाणा की असंध विधानसभा में AAP प्रत्याशी अमनदीप सिंह जुण्डला के नामांकन रोड शो और रैली हुई, जिसमें आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा शामिल हुए। उन्होंने इस दौरान सभा को भी संबोधित किया। उन्होंने लोगों से कहा कि केजरीवाल को चुनने वाले हमेशा खुश रहते हैं।

चड्ढा ने कहा- जैसे हम रेडियो पर सुनते हैं मिर्ची सुनने वाले Always खुश। वैसे ही मैं कहता हूं- केजरीवाल को चुनने वाले Always खुश! BJP की हरियाणा में हालत आज उस फ्लॉप फिल्म की जैसी हो गई है जिसकी टिकट कोई नहीं लेना चाहता। जिन प्रत्याशियों को BJP ने टिकट दी वो भी आज टिकट छोड़कर भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक छोर पर दिल्ली है और दूसरे छोर पर पंजाब है। दोनों में AAP की सरकारें हैं। अगर AAP मिलकर हरियाणा में सरकार बनाती है, तो यह ट्रिपल इंजन इस देश के अन्य राज्यों की तुलना में अधिक प्रगति करेगा।"

उम्मीद है केजरीवाल को मिलेगी जमानत

केजरीवाल की जमानत पर 13 सितंबर को आनेवाले फैसला राघव चड्ढा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जरूर जमानत मिलेगी। सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट पर अपलोड की गई 13 सितंबर की वाद सूची के अनुसार, न्यायमूर्ति सूर्यकांत की अध्यक्षता वाली पीठ फैसला सुनाएगी। उन्होंने कहा कि हम कल के फैसले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें सीबीआई ने केजरीवाल को 26 जून को गिरफ्तार किया था। ईडी मामले में उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने जमानत पहले ही दे दी।

यह भी पढ़ें- केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे या नहीं? सुप्रीम कोर्ट 13 सितंबर को सुनाएगा फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर