Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जो कह रहे थे CM बना तो गाड़ी-आवास नहीं लेगे, आज वह शीश महल में रह रहे', अमित शाह का केजरीवाल पर हमला

अमित शाह ने कहा- वो कहते थे कि मैं कभी मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा लेकिन बने। वो कहते थे कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार गिराकर उन्हें जेल में डालेंगे। आज सत्ता के लिए वो खुद कांग्रेस की गोदी में बैठकर साथ में चुनाव लड़ रहे हैं। वो कहते थे कि सेक्युरिटी गाड़ी आवास नहीं लेंगे आज वो सेक्युरिटी गाड़ी लेने के साथ ही शीश महल लेकर रह रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 20 May 2024 08:25 PM (IST)
Hero Image
दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में अमित शाह का केजरीवाल पर हमला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री ने संगम विहार में आज एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज तक केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा। वो नौकरी छोड़कर एनजीओ बनाए और शपथ लेकर कहते थे कि हम राजनीति में नहीं आएंगे और पार्टी बना ली। 

शाह ने कहा- वो कहते थे कि मैं कभी मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा लेकिन मुख्यमंत्री बने। वो कहते थे कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार गिराकर उन्हें जेल में डालेंगे। आज सत्ता के लिए वो खुद कांग्रेस की गोदी में बैठकर साथ में चुनाव लड़ रहे हैं। वो कहते थे कि सेक्युरिटी, गाड़ी, आवास नहीं लेंगे, आज वो सेक्युरिटी, गाड़ी लेने के साथ ही शीश महल लेकर रह रहे हैं। और इनका भ्रष्टाचार की सूची तो बहुत बड़ी है।

2026 तक अनाधिकृत कॉलोनी बनेंगे अधिकृत: शाह

उन्होंने कहा कि जहां झुग्गी, वहां मकान, इसके तहत हम 3000 फ्लैट्स आवंटन कर चुके हैं। कुछ अनाधिकृत कॉलोनियां रह गई हैं जो आज मैं मोदी जी की गारंटी कह कर जाता हूं- 2026 तक सभी अनाधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करके हम आपको मालिक बनाएंगे। मोदी जी की सरकार में आज परिवर्तन देखिए। पहले आजादी के नारे कश्मीर में लगते थे, आज पीओके में लगते हैं। पहले पथराव यहां होता था, आज स्ट्राइक वहां हो रहा है।

कश्मीर में किसी को कंकर चलाने की हिम्मत नहीं: शाह 

उन्होंने कहा कि पहले यहां टूरिस्टों को आने नहीं देते थे, आज पाकिस्तान में आटे खाने के भी लाले पड़ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने 70 साल तक धारा-370 को अपने बच्चे की तरह पाल कर रखा। मोदी जी को आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया और दिल्ली की सातों सीटों पर जीत दिलाई। मोदी जी ने 5 अगस्त, 2019 को धारा-370 को समाप्त कर कश्मीर को आतंकवाद से मुक्त करने का काम किया। आज जम्मू-कश्मीर में किसी को कंकर चलाने की हिम्मत नहीं है।

दुनिया में तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनना है: शाह

उन्होंने कहा कि इंडी अलायंस के नेता कहते हैं कि पीओके की बात मत करो, पाकिस्तान का सम्मान करो, क्योंकि उसके पास एटम बम है। अरे राहुल बाबा। हम तो भाजपा के जमात हैं, हम एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है- भारत के अर्थतंत्र को दुनिया में तीसरे नंबर का अर्थतंत्र। 

ये भी पढ़ेंः आखिर 13 मई को सीएम आवास क्यों गई थीं स्वाति मालीवाल? BJP नेता ने बता दी दूसरी कहानी