Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली से दुबई जानेवाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, IGI एयरपोर्ट को ईमेल मिलने से मचा हड़कंप

दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार को एक बार फिर तब हड़कंप मच गया जब दुबई जानेवाली एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। दिल्ली पुलिस ने बताया कि सोमवार (17 जून) को सुबह 9.35 बजे आईजीआई एयरपोर्ट स्थित DIAL (दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड) कार्यालय में एक ईमेल प्राप्त हुआ जिसमें दिल्ली से दुबई की उड़ान के अंदर बम होने की धमकी दी गई थी।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Tue, 18 Jun 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली से दुबई जानेवाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार को एक बार फिर तब हड़कंप मच गया, जब दुबई जानेवाली एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। दिल्ली पुलिस ने बताया कि सोमवार (17 जून) को सुबह 9.35 बजे आईजीआई एयरपोर्ट स्थित DIAL (दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड) कार्यालय में एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें दिल्ली से दुबई की उड़ान के अंदर बम होने की धमकी दी गई थी। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि जैसे ही धमकी भरा मेल मिला, इसके बाद एयरपोर्ट पुलिस हरकत में आई और जांच शुरू की। फ्लाइट की जांच की गई लेकिन पुलिस को इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस यह जानकारी जुटा रही है कि आखिर यह धमकी भरा मेल किसने भेजा? पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- Water Crisis in Delhi: दिल्ली को अतिरिक्त पानी देने का मामला सुलझ नहीं रहा, आज फिर होगी संबंधित राज्यों की बैठक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें