Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bomb Threat: दिल्ली के कई अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच के लिए OPD के मरीजों को निकाला गया बाहर

Delhi Bomb Threat दिल्ली के कई अस्पतालों को फिर से बम की धमकी का ईमेल मिला है। इसे लेकर अस्पताल प्रशासन अलर्ट हो गया है। दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान में जांच के लिए ओपीडी के मरीजों को थोड़ी देर के लिए बाहर निकाला गया है। एहतियात के तौर पर अस्पताल परिसर में संदिग्ध वस्तु की तलाश की जा रही है।

By Nikhil Pathak Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 14 May 2024 11:53 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली के कई अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

 जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के अस्पतालों को 33 घंटे 15 मिनट बाद दूसरी बार मेल के जरिये बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पहली बार मेल रविवार को दोपहर तीन बजकर चार मिनट पर मिली थी। दूसरी बार मेल सोमवार देर रात 12 बजकर 19 मिनट पर मिली है।

दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान में मंगलवार को ओपीडी में पहुंचे मरीजों को सुरक्षा जांच के लिहाज से बाहर रोक दिया गया है। इस बार तिहाड़ जेल के महानिदेशक को भी मेल की गई है।

एहतियात के तौर पर अस्पताल परिसर में संदिग्ध वस्तु की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी का ईमेल सोमवार देर रात 12:19 पर आया है। इस बार मेल आईडी दूसरी (courtisgod123@beeble.com) है। 

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल और अन्य सहित कई अस्पतालों में बम की धमकी वाला ईमेल प्राप्त हुआ हैं। मामले में तलाशी अभियान जारी है। दिल्ली अग्निशमन सेवा ने इसकी जानकारी दी है।

इससे पहले 12 मई को भी दिल्ली के कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस संबंध में अस्पतालों को ईमेल आया था।

ये भी पढ़ें-