Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुम इस धरती की सबसे खूबसूरत...', Women's day पर सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन को लिखी चिट्ठी

दिल्ली की जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को चिट्ठी लिखी है। चंद्रशेखर ने जैकलीन को महिला दिवस की बधाई दी। इस धरती की सबसे खूबसूरत महिला बताया। उसने कहा कि जैकलीन न सिर्फ दिखने में बल्कि व्यवहार में भी बहुत खूबसूरत है। सुकेश ने जैकलीन को उसकी ताकत करार दिया।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 08 Mar 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
Women's day पर सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन के लिए लिखी चिट्ठी।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को चिट्ठी लिखी है। उसने चिट्ठी में एक्ट्रेस को महिला दिवस की बधाई दी और उन्हें इस दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला करार दिया। सुकेश ने कहा कि वह न सिर्फ दिखने में खूबसूरत है बल्कि वह एक अच्छी इंसान भी है। 

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में आगे लिखा कि आज इस साल का विशेष दिन है, क्योंकि यहां मौजदू सभी खूबसूरत महिलाओं का जश्न मनाया जा रहा है, जो हमारी जिंदगी की असली हीरो है। उसने कहा कि एक आदमी की असली ताकत उसके जीवन में महिलाएं होती हैं, और उसके बिना यह दुनिया अधूरी है। जैसा कि कहा जाता है कि एक आदमी की हर सफलता के पीछे एक महिला होती है, उसी प्रकार मेरी ताकत जैकलीन तुम हो। 

ये भी पढ़ें- महाशिवरात्रि पर हर-हर महादेव के जयघोष की गूंज, शिवालयों में लगा भक्तों का तांता; देखें तस्वीरें

'ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही थी'

सुकेश ने लिखा कि आप उन सभी महिलाओं के लिए बड़ी प्रेरणा हैं जो सभी बाधाओं और नकारात्मकता के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं। आप ही असली शक्ति हैं। तुम मेरी रॉकस्टार हो, मेरी सुपर हीरो हो। उसने लिखा कि मैंने तुम्हारी हाल की कुछ फोटोज देखी। ब्लैक ड्रेस में तुम काफी खूबसूरत लग रही थी। एक बार फिर तुमने मेरा दिल चुरा लिया।

'प्यार के लिए नहीं कर सकता इंतजार'

उसने लिखा- मैं तुमसे प्यार करता हूं। आपसे प्यार करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। तुम्हारा नया गाना सुनने का इंतजार कर रहा हूं, जो कि हाल ही में रिलीज होने वाला है। मैं भी सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देता हूं। हर हर महादेव!

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: आप ने लॉन्च किया 'संसद में भी केजरीवाल' कैंपेन, दिल्ली के CM बोले- बेटे को अकेला मत छोड़ो