Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आज जश्न का दिन है', केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा के बाद बोले BJP नेता कपिल मिश्रा

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा ये कह रहे थे मैं जेल से ही सरकार चलाऊंगा। लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट का डंडा पड़ा है। उनको कुर्सी छोड़नी पड़ रही है। इस्तीफा देना पड़ रहा है। उन्होंने कहा ये जिस मुद्दे की बात कर रहे हैं कि जनता से बोलेंगे कि केजरीवाल की ईमानदारी पर वोट दो उसी मुद्दे पर उन्होंने अभी दो महीने पहले कैंपेन किया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 15 Sep 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा के बाद बोले BJP नेता कपिल मिश्रा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को सीएम पद से हटने का एलान कर दिया। उन्होंने कहा कि वह दो दिन बाद पद त्याग देंगे। इससे पहले विधायक दल की बैठक होगी और इसमें सीएम पद के लिए नए नाम पर चर्चा होगी। वहीं उनके इस फैसले पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "आखिरकार एक भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री को कुर्सी छोड़नी पड़ रही है। दिल्ली की जनता की जीत हुई है। आज जश्न का दिन है। हमने कहा था कि भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना पड़ेगा।" उन्होंने कहा कि ये ऐसे दूसरे सीएम हैं जिनको भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते इस्तीफा देने पड़ा है। पहले शीला हारी है अब केजरीवाल की बारी है।

जो आदमी जेल से सरकार चलाने की जिद्द कर रहा था , आज उसे इस्तीफ़े की घोषणा करनी पड़ी

ये भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ दिल्ली की जनता की बड़ी जीत है pic.twitter.com/aB530WHdDv

— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) September 15, 2024

सुप्रीम कोर्ट के कारण पद छोड़ना पड़ा: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने कहा, "ये ऐसे व्यक्ति हैं जो जेल के अंदर जाने के बाद भी इस्तीफा देने को तैयार नहीं थे। कह रहे थे मैं जेल से ही सरकार चलाऊंगा। लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट का डंडा पड़ा है। उनको कुर्सी छोड़नी पड़ रही है। इस्तीफा देना पड़ रहा है।" उन्होंने कहा, "ये जिस मुद्दे की बात कर रहे हैं कि हम जनता के बीच में जाएंगे, जनता से बोलेंगे कि केजरीवाल की ईमानदारी पर वोट दो, उसी मुद्दे पर उन्होंने अभी दो महीने पहले कैंपेन किया है।"

जनता केजरीवाल को जेल में देखना चाहती है: कपिल मिश्रा

आप छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कपिल मिश्रा ने कहा, "लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता ने अपना जनादेश देकर दिखाया कि वे केजरीवाल को बेईमान और चोर मानते हैं और उनको जेल में देखना चाहते हैं। मेरा दावा है कि चाहे नवंबर में चुनाव हो या फरवरी में अब केजरीवाल की वापसी कभी नहीं होगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली वालों की जंग में आज ऐतिहासिक विजय हासिल हुई है।"

यह भी पढ़ेंः दो दिन में दिल्ली को मिलेगा नया सीएम, केजरीवाल के फैसले पर क्या बोले AAP नेता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें