Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीवर लाइन क्षतिग्रस्त होने से गाजीपुर डेयरी फार्म रोड पर यातायात प्रभावित, ट्रैफिक पुलिस ने की खास अपील

गाजीपुर डेयरी फार्म रोड सीवर लाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण यातायात प्रभावित है। इस कारण से आनंद विहार से नोएडा की ओर आने और जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ सकती है। यातायात पुलिस ने उन्हें अब खिचरीपुर रोड का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है। इस खबर के माध्यम से पढ़िए ट्रैफिक पुलिस की पूरी एडवाइजरी।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 13 Aug 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
Delhi Traffic: गाजीपुर डेयरी फार्म रोड ट्रैफिक प्रभावित। फाइल फोटो

एएनआई, नई दिल्ली। सीवर लाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण गाजीपुर डेयरी फार्म रोड पर यातायात प्रभावित हुआ है। आनंद विहार से आने वाले और नोएडा की ओर जाने वाले यात्रियों को खिचरीपुर रोड का उपयोग करने की सलाह दी गई है।

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नोएडा और वसुंधरा खिचरीपुर/चांद सिनेमा रोड का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, मरम्मत का काम चल रहा है। 

मुंडका में जल जमाव के संबंध में दिल्ली ंपुलिस की सलाह

इस बीच, दिल्ली यातायात पुलिस (Delhi Traffic Police) ने मुंडका में जल जमाव के संबंध में एक सलाह जारी की है, जिसमें कहा गया है कि बहादुरगढ़ से पीरागढ़ी आने वाले यात्रियों से पीरागढ़ी पहुंचने के लिए झारोधा-नजफगढ़ मार्ग या यूईआर-द्वितीय और फिर नजफगढ़-नांगलोई रोड के माध्यम से जाने का अनुरोध किया जाता है।

इन मार्गों का करें इस्तेमाल करने की दी गई सलाह

इसी तरह, पीरागढ़ी से आने वाले यात्रियों से बहादुरगढ़ या टिकरी बॉर्डर तक पहुंचने के लिए आउटर रिंग रोड-डिस्ट्रिक्ट सेंटर जनकपुरी-नजफगढ़ लेने का अनुरोध किया जाता है।

आम जनता और वाहन चालकों को सलाह दी जाती है कि वे धैर्य रखें, यातायात नियमों और सड़क अनुशासन का पालन करें और सभी चौराहों पर तैनात यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करें। 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! चांदनी चौक की तर्ज पर पुनर्विकसित होगा जामा मस्जिद इलाका, लोगों के लिए होंगी खास सुविधाएं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर