Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Accident: चाणक्यपुरी में जानवर से टकराने से बाइक सवार शख्स की मौत, हादसे में सांड भी घायल

चाणक्यपुरी में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई। बीच सड़क पर एक सांड से टकराने के कारण यह हादसा हुआ। मृतक की पहचान 19 वर्षीय मोहम्मद एहतेशाम के रूप में हुई है। वहीं घटना में सांड भी घायल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

By mohammed saqib Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 16 Sep 2024 08:12 PM (IST)
Hero Image
चाणक्यपुरी में जानवर से टकराने से बाइक सवार शख्स की मौत।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। चाणक्यपुरी इलाके में बीच सड़क एक सांड से टकराने के कारण बाइक सवार की मौत हो गई, वहीं हादसे में सांड भी घायल हो गया। मृतक बाइक सवार की पहचान महरौली के रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद एहतेशाम के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, चाणक्यपुरी के साइमन बोलिवर मार्ग पर रविवार को लगभग 07:45 बजे सड़क हादसे की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा काले रंग की रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति फूटपाथ पर खून से लथपथ अवस्था में पड़ा था, वहीं दूसरी तरफ एक सांड भी घावल अवस्था में था। पुलिस ने बाइक सवार को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रथम दृष्टया सांड से टकराने के कारण हुई मौत

हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई, जिसके परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया से प्रतीत हो रहा है कि बाइक सवार की सांड से टकराने के कारण मौत हुई है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: कार से मां और बेटियों का करता था पीछा, दिल्ली पुलिस ने 115 किमी तक ट्रैक कर पकड़ा 'सनकी'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर