Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से पिता की मौत, बेटी गंभीर घायल; आरोपी चालक मौके से फरार

दिल्ली के पुल प्रहलादपुर में ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसमें सवार व्यक्ति की मौत हो गई और उसकी बेटी घायल हो गई। कुलदीप और उनकी बेटी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया जहां कुलदीप को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि अंशिका का इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

By shani sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 10 Sep 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
हादसे में बेटी को भी आई गंभीर चोट। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। तेज रफ्तार ट्रक चालक ने सोमवार दोपहर को पुल प्रहलादपुर में बाइक सवार पिता-बेटी को टक्कर मार दी। आरोपित चालक ने व्यक्ति को ट्रक के नीचे बुरी तरह कुचल दिया।

पुलिस व आसपास के लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर डाक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। मृतक कोचिंग सेंटर में अपनी बेटी की फीस जमा करके उसके साथ बाइक से घर आ रहा था। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ट्रक के नीचे आ गए कुलदीप

पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे सूचना मिली थी कि महरौली-बदरपुर रोड पर पुल प्रहलादपुर के पास एक ट्रक चालक ने एक बाइक को टक्कर मार दी है। इससे ट्रक के नीचे आने से बाइक पर सवार पुल प्रहलादपुर निवासी 45 वर्षीय कुलदीप बुरी तरह कुचल गए।

अंशिका की हालत नाजुक

साथ ही उनकी 18 साल की बेटी अंशिका गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को एम्स में भर्ती कराया गया। यहां पर डाक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। अंशिका की हालत नाजुक बनी हुई है।

कोचिंग में बेटी की फीस जमा करके आ रहा था कुलदीप

पुलिस जांच में सामने आया कि कुलदीप अपनी बेटी की फीस जमा करने कोचिंग सेंटर गए थे। वह फीस जमा करने के बाद बेटी के साथ बाइक से घर आ रहे थे। घर से कुछ दूरी पर पहुंचते ही आरोपित ट्रक चालक ने उन्हें कुचल दिया।

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व बाइक को कब्जे में लेकर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है। ट्रक के नंबर से पता चला कि इसका मालिक मेवात का रहने वाला है। पुलिस उससे संपर्क कर आरोपित चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि संबंधित ट्रक दिल्ली नगर निगम में लगा था। पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।