Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Hit and Run Case: डिलीवरी ब्वाय की सड़क हादसे में मौत, पैदल रोड क्रॉस करते वक्त हुआ हादसा

दिल्ली के मुनिरका फ्लाईओवर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में 27 वर्षीय जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय हरेंद्र की मौत हो गई। पैदल सड़क पार करते समय उन्हें एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा लिया है और किशनगढ़ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 07 Oct 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
दक्षिणी दिल्ली के मुनिरका में डिलीवरी ब्वाय की सड़क हादसे में मौत।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। मुनिरका फ्लाईओवर के पास सोमवार तड़के 27 वर्षीय जोमैटो डिलीवरी ब्वाय हरेंद्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह अपनी बाइक किनारे खड़ी कर पैदल ही सड़क पार कर रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया। मृतक के पिता सुरेश चंद शर्मा डीडीए में क्लास-4 कैडर में कार्यरत हैं। 

पुलिस के मुताबिक तड़के 2:45 बजे आउटर रिंग, फुट ब्रिज के नीचे डीडीए फ्लैट्स गेट मुनिरका में सड़क हादसे को लेकर पीसीआर कॉल आई। टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से भाग गया। घायल को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा लिया

मृतक की पहचान हरेंद्र पुत्र सुरेश चंद शर्मा निवासी मकान नंबर 751, सेक्टर 1, आरके पुरम, नई दिल्ली के रूप में हुई। मृतक जोमैटो में डिलीवरी ब्वाय के तौर पर काम करता था। वह शादीशुदा था और उसका 6 महीने का बेटा है। पत्नी चेतना गृहणी हैं जबकि पिता डीडीए में क्लास 4 कैडर में कार्यरत हैं। पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा लिया है। किशनगढ़ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंः हर महीने कारतूस लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच रहे 10 से 15 लोग, जांच में पकड़े जा रहे यात्री

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें