Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Suicide News: आखिरी बार मिठाई लेकर जाता दिखा 4 बेटियों को जहर देकर मारने वाला पिता, CCTV फुटेज आया सामने

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। आरोपी पिता ने पहले अपनी चारों बेटियों को जहर देकर मार डाला फिर खुद भी सल्फास की गोली खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है जिसमें आरोपी पिता मिठाई लेकर घर जाते दिख रहा है।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 28 Sep 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
4 बेटियों को जहर देकर मारने वाले पिता का CCTV फुटेज आया सामने।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने पहले अपनी चारों बेटियों को जहर देकर मार डाला, फिर खुद भी सल्फास की गोली खाकर खुदकुशी कर ली। वहीं पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें आरोपी पिता मिठाई लेकर घर जाते दिख रहा है।

यह घटना वसंत कुंज के रंगपुरी गांव में घटी है। मामला शुक्रवार को तब सामने प्रकाश में आया, जब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया कि एक फ्लैट से दुर्गंध आ रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो उसके पैर के नीचे की जमीन खिसक गई। घर के अंदर पांच लोगों की लाश पड़ी हुई थी और उसमें से दुर्गंध आ रही थी। 

मिठाई का पैकेट लेकर दिख रहा शख्स

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स को मिठाई का पैकेट लेकर घर के अंदर जाते हुए देखा जा रहा है। इसके बाद के सीसीटीवी फुटेज में वह बाहर निकलते नहीं देखा गया। बताया जा रहा है कि शख्स को आखिरी बार 24 सितंबर को देखा गया था। माना जा रहा है कि पहले उसने बेटियों को जहर देकर मारा, फिर खुद सुसाइड कर लिया।

सल्फास के तीन पैकेट बरामद

घटना सामने आने के बाद फॉरेंसिक टीम ने घटना का मुआयना किया और साक्ष्य इकट्ठा किए। शवों पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए, हालांकि घर के अंदर सल्फास  के तीन पैकेट, पांच गिलास और एक चम्मच में संदिग्ध तरल पदार्थ मिला। अधिकारियों ने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम और सभी पहलुओं से आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंः फ्लैट से बदबू... टेबल पर मिली सल्फास की गोलियां, वसंत कुंज में 5 मौतों की कहानी जान कांप जाएगी रूह

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें