Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Explosion: द्वारका में टैंकर वेल्डिंग के दौरान विस्फोट में 1 व्यक्ति की मौत, 3 घायल

द्वारका में एक टैंकर पर वेल्डिंग के दौरान हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। यह घटना भरथल गांव में हुई जहां कामगार एक खाली टैंकर पर वेल्डिंग कर रहे थे। अज्ञात कारणों से टैंकर में विस्फोट हो गया जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य झुलस गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 29 Sep 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
द्वारका में टैंकर वेल्डिंग के दौरान विस्फोट में 1 व्यक्ति की मौत।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। द्वारका सेक्टर 23 थाना इलाके के भरथल गांव में तेल के टैंकर की वेल्डिंग करते समय हुए विस्फोट में चार युवक झुलस गए, जिनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई और तीन का इलाज चल रहा है। मृतक माया राम बिजवासन के रहने वाले थे और घायल राकेश, फैयाज और समीर भरथल गांव के रहने वाले हैं। 

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। घायलों का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

घायलों को इंदिरा गांधी अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार तड़के द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि द्वारका के भरथल गांव में वेल्डिंग करते समय एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि तेल टैंकर की वेल्डिंग करते समय चार लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत द्वारका सेक्टर नौ के इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

उनकी हालत को देखते हुए चारों को सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां पर मायाराम की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पाल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, कॉन्स्टेबल को कार से कुचलकर मार डाला; VIDEO आया सामने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें