Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाभी से थे अवैध संबंध, झगड़ा हुआ तो देवर ने खेला खूनी खेल; पुलिस के पास आया फोन और...

दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में एक महिला की उसके देवर ने चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच अवैध संबंध थे और झगड़े के बाद देवर ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। बाद में आरोपी रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में मिला। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है कि शख्स ट्रेन की चपटे में कैसे आया?

By Agency Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 12 Sep 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में देवर ने उतारा मौत के घाट।

पीटीआई, नई दिल्ली। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में 28 वर्षीय एक महिला की उसके देवर ने चाकू मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि कापसहेड़ा में एक महिला की हत्या के संबंध में बुधवार रात 10.38 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। कॉल मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का शव एक घर से बरामद किया गया, जिस पर चाकू से वार किया गया था। 32 वर्षीय आरोपी पीड़िता का देवर है। वह मौके से फरार हो गया है। 

अधिकारी ने कहा कि क्राइम और एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और मौके से साक्ष्य को इकट्ठा किया। उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

महिला से युवक के थे अवैध संबंध

अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान यह पता चला है कि आरोपी के महिला के साथ अवैध संबंध थे और बुधवार को दोनों के बीच किसी मुद्दे पर झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक निजी कंपनी में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी, जबकि उसका पति एक ऑनलाइन उत्पाद बेचने वाली कंपनी में काम करता है।

बिजवासन रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर मिला शख्स

उन्होंने बताया कि आरोपी भी अपने भाई की कंपनी में काम करता है। पुलिस ने कई टीमें गठित कीं, जिन्हें आरोपी को पकड़ने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर भेजा गया। गुरुवार सुबह 8.30 बजे दिल्ली कैंट रेलवे पुलिस स्टेशन से एक और सूचना मिली कि बिजवासन रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात व्यक्ति घायल अवस्था में मिला है और उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी ट्रेन की चपेट में कैसे आया, जांच जारी

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के बाद उसकी पहचान उसी आरोपी के रूप में हुई, जिसने कथित तौर पर कापसहेड़ा में अपनी भाभी की हत्या की थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ट्रेन की चपेट में आया या किसी ने हमला किया। आगे की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ेंः सुनो... 10 करोड़ न भेजे तो पूरे परिवार का कर दूंगा खात्मा, दिल्ली के बड़े कारोबारी से मांगी गई रंगदारी

यह भी पढ़ें- स्पाइसजेट ने बकाया भुगतान के लिए सहमत अंतरिम व्यवस्था का उल्लंघन किया: हाईकोर्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर