Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी ने साथ रहने को कहा तो पति को गुजरा नागवार, कार में ही सीना छलनी कर हुआ फरार; पढ़ें शख्स की दरिंदगी की कहानी

दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शादी के महज छह महीने बाद ही एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी पर चाकू से कई वार किए और फिर शव को गाड़ी में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

By Sonu Rana Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 02 Sep 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
राजौरी गार्डन में पत्नी की हत्या कर शव को कार में छोड़ हुआ फरार।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। राजौरी गार्डन थाना इलाके में रविवार रात को पति ने पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और शव को गाड़ी में ही छोड़कर फरार हो गया। उसकी पत्नी का खून उसकी शर्ट पर लग गया था, इसलिए उसने शर्ट उतारकर फेंक दी। बिना शर्ट के घूमते हुए पुलिसकर्मी ने उसे देखा और शक होने पर उसे पकड़ा।

आरोपित की पहचान रघुबीर नगर के गौतम व उसकी पत्नी की मान्या के रूप में हुई है। दोनों ने परिवार की सहमति के बिना मार्च में ही शादी की थी और दोनों अपने-अपने माता-पिता के साथ रह रहे थे। जब पत्नी ने साथ रहने की जिद की तो पति ने इस हरकत को अंजाम दिया।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

बिना शर्ट के घूम रहा था शख्स

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात को एक बजकर बीस मिनट पर ख्याला थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अजय ने सूचना दी कि यहां पर एक युवक बिना शर्ट के घूम रहा है। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और शक के आधार पर उसे पकड़ लिया। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और शव को कार में ही छोड़ दिया है।

परिवार की सहमति के बिना की थी शादी

गौतम ने बताया कि मार्च में उसने अपने परिवार की सहमति के बिना मान्या से शादी की थी। शादी के बाद भी वह अपने-अपने माता-पिता के साथ रह रहे थे और कभी-कभी मिलते थे। रविवार रात दस से 11 बजे के करीब गौतम राजौरी गार्डन के तितारपुर में मान्या से मिलने के लिए आया था।

कार को शिवाजी कॉलेज की लाल बत्ती के पास पार्क किया

इस वक्त मान्या ने जिद की कि उन्हें अब साथ रहना चाहिए। साथ रहने की बात को लेकर दोनों के बीच में बहस हो गई। इस दौरान गौतम ने मान्या पर चाकू से कई वार किए। जब उसे लगा कि मान्या मर चुकी है तो उसने कार को शिवाजी कॉलेज की लाल बत्ती के पास पार्क किया और भाग गया।इस दौरान उसे हेड कांस्टेबल ने पकड़ लिया।

कार में मिली मान्या का शव

उसकी निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कार में मान्या का शव गाड़ी में पड़ा था। कार की सीट व आसपास खून पड़ा था व उसके शरीर पर चाकू के निशान थे। क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया।राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- 'मुझे गिरफ्तार करने मेरे घर पहुंची ED की टीम', AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का दावा