Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर ने भाड़े के बदमाश से चलवाई थी गोलियां, तीन गिरफ्तार

Delhi Firing दयालपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में टीम बनाई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो डीलर का भाई आमिर अंसारी मौके पर दिखा। शक के आधार पर पुलिस ने आठ सितंबर को उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना गुनाह कुबूल कर लिया। पुलिस मुख्य आरोपित डीलर मोहम्मद जरीफ अंसारी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 13 Sep 2023 11:51 AM (IST)
Hero Image
कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर ने भाड़े के बदमाश से चलवाई थी गोलियां

पूर्वी दिल्ली, जागरण संवाददाता। मुस्तफाबाद इलाके में प्रापर्टी डीलर ने कर्ज से परेशान होकर भाड़े के बदमाश से खुद के घर पर गोलियां चलवाई। दयालपुर थाना पुलिस ने वारदात को सुलझाते हुए डीलर के भाई समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों की पहचान डीलर के भाई आमिर अंसारी, इसके दोस्त शाहिद अंसारी व भाड़े के बदमाश अनस के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल, एक कारतूस व स्कूटी बरामद की है। पुलिस मुख्य आरोपित डीलर मोहम्मद जरीफ अंसारी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने बताया कि मुस्तफाबाद की गली नंबर पांच में 26 अगस्त की रात को एक मकान के बाहर गोलियां चलने की सूचना मिली थी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां शिकायतकर्ता जरीफ अंसारी का बेटा हारून मिला। उसने पुलिस को बताया कि रात 11:30 बजे वह घर पर था। उसी दौरान घर के बाहर गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी।

दिल्ली में चाकूबाजी- बड़े भाई पर ताबड़तोड़ चलाए चाकू, हो गई मौत; बचाव करने आया छोटा भाई गंभीर रूप से घायल

उसने घर के बाहर देखा तो हेलमेट लगाए हुए बदमाश गोलियां चला रहा था। गोली किसी को लगी नहीं। दहशत फैलाकर फरार हो गया। उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने कुछ लोगों से कर्ज लिया हुआ है, उन्हीं ने गोलियां चलाई है। दयालपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में टीम बनाई।

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो डीलर का भाई आमिर अंसारी मौके पर दिखा। शक के आधार पर पुलिस ने आठ सितंबर को उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना गुनाह कुबूल कर लिया। पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने अपने भाई के कहने पर वारदात करवाई है। अनस को गोलियां चलाने के लिए रुपये दिए थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें