Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Accident: बैरिकेड से टकराकर पलटा ट्रक, दबकर रैपिडो चालक की मौत; परिवार में मचा कोहराम

चिल्ला बार्डर पर वाहनों की जांच के लिए लगाए गए पुलिस बैरिकेड से तेज रफ्तार ट्रक टकरा गया। टक्कर लगते ही आलू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक को सीधा किया और आलू की बोरियों को हटाकर गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने रैपिडो बाइक चालक सुमित शर्मा को मृत घोषित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 06 Sep 2024 06:06 AM (IST)
Hero Image
बैरिकेड से टकराकर पलटा ट्रक, दबकर रैपिडो चालक की मौत

जागरण संवाददाता, दिल्ली। चिल्ला बार्डर पर वाहनों की जांच के लिए लगाए गए पुलिस बैरिकेड से तेज रफ्तार ट्रक टकरा गया। टक्कर लगते ही आलू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। ट्रक के नीचे रैपिडो बाइक सवार और एक यात्री दब गए। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया।

अलीगढ़ निवासी आरोपित ट्रक चालक गिरफ्तार

पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक को सीधा किया और आलू की बोरियों को हटाकर गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने रैपिडो बाइक चालक सुमित शर्मा को मृत घोषित कर दिया। मामला 30 अगस्त रात का है। मयूर विहार थाने ने हादसे के पांच घंटे बाद मोबाइल लोकेशन से आरोपित ट्रक चालक अलीगढ़ निवासी प्रेमवीर को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा से आजादपुर जा रहा था ट्रक

आरोपित ट्रक चालक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह नोएडा से आजादपुर जा रहा था। ट्रक में आलू अधिक थे। वह बैरिकेड के पास पहुंचने पर गति पर नियंत्रण नहीं रख सका और बैरिकेड से टकराकर ट्रक पलट गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर