Move to Jagran APP

बाइकर्स गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को मौका-ए-वारदात के पास ऐसे देते थे धोखा

सिहानी गेट थाना पुलिस ने बाइकर्स गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी की चार बाइक और लूटा गया मोबाइल बरामद किया है।

By Edited By: Updated: Fri, 28 Dec 2018 09:55 PM (IST)
Hero Image
बाइकर्स गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को मौका-ए-वारदात के पास ऐसे देते थे धोखा
गाजियाबाद, जेएनएन। सिहानी गेट थाना पुलिस ने बाइकर्स गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी की चार बाइक और लूट की मोबाइल बरामद की है। पुलिस का दावा है कि वाहन चोरी के दौरान आरोपितों का एक साथी मौके पर रहकर पीड़ित और पुलिस को दिशा भ्रम कर देता था।

सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि पुलिस टीम शुक्रवार सुबह जीटी रोड स्थित ऑप्युलेंट मॉल के पास चेकिंग बाइक सवार दो लोगों को रोकने की कोशिश की तो आरोपित भागने लगे। चौकी प्रभारी सचिन तोमर ने पीछा किया तो कुछ दूर जाकर ही आरोपितों की बाइक फिसल गई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपितों की पहचान शाहपुर बम्हैटा निवासी अमित गिरी उर्फ बिल्ली और दनकौर निवासी इंद्रजीत के रूप में हुई। अमित पूर्व में भी चोरी की बाइक के साथ जेल जा चुका है। आरोपितों से बरामद तीन बाइक दिल्ली से और एक बाइक इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से चोरी की गई है।

बरामद मोबाइल भी सिहानी गेट थाना क्षेत्र से ही लूटा गया है। पुलिस की मानें तो आरोपित वाहन चोरी के साथ साथ सुनसान रास्तों पर हथियारों के बल पर राहगीरों से लूटपाट भी करते थे। पूछताछ के आधार पर आरोपियों के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।