Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: ड्रग्स ले जाते समय यातायात पुलिस अधिकारी समेत दो गिरफ्तार, जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास कार्रवाई

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अधिकारी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों को दिल्ली के जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास से दबोचा गया। बता दें दिल्ली की एक कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के एक अधिकारी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 12 Jul 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार। प्रतीकात्मक फोटो

एएनआई, नई दिल्ली। (Delhi Crime News) दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अधिकारी समेत दो लोगों को अपनी कार में ड्रग्स ले जाते हुए पकड़ा है। इन्हें दिल्ली के जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास से पकड़ा गया।

मामले की जांच अभी शुरुआती चरण में

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले की जांच शुरुआती चरण में है। जून में, दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के एक उप-निरीक्षक नरेश कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया।

जो कथित तौर पर राजधानी से एक अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ कार्टेल चला रहा था। वह जनवरी से ही फरार है। हालांकि, पुलिस ने आव्रजन विभाग से भी जांच की है और पता चला है कि अभी तक कुमार के भारत से भागने की कोई जानकारी नहीं है।

 पहले भी अंतरराष्ट्रीय पहलवान हनुमंते समेत दो हो चुके गिरफ्तार

इससे पहले इस साल ही मार्च के महीने में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने ड्रग्स तस्करी के आरोप में अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं (जूनियर) में भाग ले चुके पहलवान हनुमंते समेत दो को गिरफ्तार किया था हनुमंते अपनी मर्सिडीज बेंज कार का उपयोग तस्करी के परिवहन के लिए करता था।

यह भी पढ़ें: Delhi Crime: दुकान से बाहर निकालकर बीच सड़क पर मारी नाबालिग को गोली, फिर छह स्कूटी सवार हो गए फरार