Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Firing: तिलक नगर में मिठाई की दुकान पर फायरिंग, हमलावरों ने डराने और जबरन उगाही के लिए चलाईं गोलियां

तिलक नगर इलाके में दो हथियारबंद हमलावरों ने एक मिठाई की दुकान पर गोलीबारी की। हालांकि गनीमत रही कि इसमें कोई घायल नहीं हुआ। घटना शुक्रवार रात 11 बजे सिंगला स्वीट शॉप के बाहर हुई। दो लोग मोटरसाइकिल पर आए और दुकान के सामने के शीशे पर गोलियां चलाईं और फिर मौके से भाग गए। माना जा रहा है कि जबरन वसूली को लेकर फायरिंग की गई है।

By Agency Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sat, 24 Aug 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
बाइक सवार आए दो बदमाशों ने की फायरिंग। फाइल फोटो

एएनआई, पश्चिमी दिल्ली। राजधानी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक मिठाई की दुकान पर बाइक सवार दो हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की है। इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

शीशें पर लगीं गोलियां

इस संबंध में समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में पुलिस ने बताया कि दिल्ली के तिलक नगर इलाके में मिठाई की दुकान पर बाइक सवार दो हमलावरों ने फायरिंग की। घटना शुक्रवार रात करीब 11:15 बजे हुई, जब अज्ञात लोगों ने सिंगला की मिठाई की दुकान पर गोलियां चलाईं। गोलियां दुकान के सामने के शीशे पर लगीं।

हमलावरों की तलाश जारी

फायरिंग की सूचना मिलने के बाद, पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। मामले में कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच की जा रही है।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, दो व्यक्ति बाइक पर आए थे, उन्होंने दुकान के सामने के शीशे पर कई गोलियां चलाईं और फिर उसी बाइक पर मौके से भाग गए, मौके से चार खाली कारतूस बरामद किए गए। उन्होंने कहा, "किसी व्यक्ति को गोली नहीं लगी है।" मामले की जांच करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

Also Read-

Delhi Murder: रक्षाबंधन पर उजाड़ दिया था बहन का सुहाग, सीने पर चाकू से किए थे वार; पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों हत्यारे

उधर, उत्तरी जिले की सदर बाजार थाना पुलिस ने चोरी के मामले में भगोड़ा घोषित आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित लंबे समय से अपना पता और पहचान बदलकर अदालती कार्यवाही से बच रहा था।

उत्तरी जिले के डीसीपी ने बताया कि 20 अगस्त को गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि घोषित अपराधी मोहम्मद जावेद किसी से मिलने के लिए कुतुब पुल के पास आएगा।

पुलिस ने सूचना स्थल पर जाल बिछाया और आरोपित को सदर बाजार के कुतुब पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित बल्लीमारान के पंजाबी फाटक का रहने वाला है। पुलिस उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर