Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: रोडरेज में बाइक सवार दो युवकों पर चाकू से हमला, एक की मौत; दूसरा घायल

Delhi Murder News दिल्ली के जीटीबी एन्क्लेव इलाके में रोडरेज की एक भयावह घटना में एक बाइक सवार युवक की तीन लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अनुराग तिवारी के रूप में हुई है। इस घटना ने शहर में सनसनी फैला दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 30 Sep 2024 11:12 PM (IST)
Hero Image
रोडरेज में बाइक सवार दो युवकों पर चाकू से हमला।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। जीटीबी एन्क्लेव थाना इलाके में रविवार देर रात रोडरेज में बाइक सवार युवक की तीन लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अनुराग तिवारी के रूप में हुई है। इसका साथी रिंकू भी घायल है। वारदात के वक्त आरोपियों ने पुलिस की पीसीआर वैन को आते हुए देखा तो वह फरार हो गए।

पीसीआर के पुलिसकर्मियों ने दोनों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। जीटीबी एन्क्लेव थाना ने हत्या की धारा में प्राथमिकी की है पुलिस का दावा है कि तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

बाइक से जा रहे थे घर

अनुराग अपने परिवार के साथ हर्ष विहार में रहते थे। परिवार में पिता विजय प्रकाश समेत कई सदस्य हैं। पुलिस ने बताया कि अनुराग रविवार रात एक बजे सबोली में रहने वाले अपने दोस्त रिंकू के साथ जीटी रोड से होते हुए बाइक से घर जा रहे थे। जब वह दिलशाद गार्डन के पास पहुंचे, तभी विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

कहासुनी के बाद किए चाकू से वार

टक्कर मारने को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि जब अनुराग ने टक्कर मारने की विरोध किया तो आरोपी भड़क गए और चाकू निकाल कर पहले अनुराग पर वार किए। जब रिंकू ने उसे बचाने की कोशिश की तो उसके हाथ पर भी चाकू से वार कर दिया।

पुलिस को देख हुए फरार

इस दौरान आरोपियों की नजर गश्त कर रही पीसीआर वैन पर पड़ी। वह पुलिस को देखते ही अपनी बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। दोनों घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां अनुराग को मृत घोषित कर दिया। रिंकू का इलाज चल रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जुटाए हैं।

क्रोनोलॉजी

17 अगस्त 2024: प्रसाद नगर इलाके में रोडरेज में चाकू से गोदकर स्कूटी सवार की हत्या।

19 अगस्त 2024: करोलबाग इलाके में रोडरेज में चाकू से वार करके स्कूटी सवार की हत्या।

एक अगस्त 2024: गोकलपुरी फ्लाईओवर के पास रोडरेज में बाइक सवार महिला की गोली मारकर हत्या।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें