Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में चाकूबाजी- बड़े भाई पर ताबड़तोड़ चलाए चाकू, हो गई मौत; बचाव करने आया छोटा भाई गंभीर रूप से घायल

Delhi Murder News राजधानी दिल्ली में एक युवक की चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं मृतक का सगा छोटा भाई घायल हो गया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी फोरेंसिंक टीम के साथ पहुंच गई। टीम घटनास्थल से सबूत के लिए खून के सैंपल इकट्ठा किए हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 12 Sep 2023 09:43 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल से खून के धब्बों को साफ करवाती पुलिस।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजधानी दिल्ली में एक युवक की चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं, मृतक का सगा छोटा भाई घायल हो गया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी फोरेंसिंक टीम के साथ पहुंच गई।

टीम घटनास्थल से सबूत के लिए खून के सैंपल इकट्ठा किए हैं। इसके बाद आसपास के लोगों के साथ पुलिस ने खून के धब्बों को साफ करवा दिया है।

पुलिस को मिली चाकूबाजी की सूचना

पुलिस के अनुसार, कालिंदी कॉलोनी थाना थाना क्षेत्र के बी ब्लॉक खड्डा कॉलोनी की अर्पण पुलिया के पास चाकूबाजी की घटना हुई थी। आरोपी शाहरुख(22) ने दो सगे भाइयों कमल किशोर उर्फ नोनू(23) और छोटा भाई शिवम शर्मा उर्फ नागर(18) ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

ये भी पढ़ें- HC ने दिल्ली-UP पुलिस को चेताया, बिना मजबूत तथ्य के ना दायर करें याचिका; कोर्ट का समय-पैसा होता है बर्बाद

दोनों को घायल अवस्था में पहुंचाया अस्पताल

सूचना पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने दोनों को घायल हालत में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने कमल को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिवम का इलाज चल रहा है और उसके शरीर पर चाकू से लगे घाव हैं।

एक-दूसरे को जानते थे तीनों

पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़ित खड्डा कॉलोनी के ही निवासी है। आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि घायल और हमलावर सभी एक-दूसरे को जानते थे और यह घटना किसी मामूली विवाद के कारण हुई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- G20 सम्मेलन के बाद भी सजी-संवरी रहेगी दिल्ली, फव्वारे चालू रखने के लिए NDMC ने बनाया ये प्लान