Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: दिल्ली में OYO होटल में मिली युवक-युवती की लाश, एक दूसरे से करते थे प्यार; मौके से सुसाइड नोट मिला

दिल्ली के जाफराबाद थाना क्षेत्र में मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास ओयो होटल में दो शव मिला है। पुलिस को मौके से एक आधे पेज का हाथ से लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला है। दावा किया गया कि वे एक-दूसरे को प्यार करते थे और एक साथ अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला किया।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 27 Oct 2023 11:06 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में OYO होटल में मिली युवक-युवती की लाश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जाफराबाद थाना क्षेत्र में मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास ओयो होटल में दो शव मिला है। पुलिस को मौके से एक आधे पेज का हाथ से लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला है। नोट में दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने एक साथ अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला किया है।

तीसरी मंजिल पर कमरे में मिले शव

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को रात में आठ बजकर पांच मिनट पर घटना के बारे में सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास किंग्स स्टे ओयो होटल के तीसरी मंजिल पर कमरे से दो शव मिले। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के मेरठ में काशी के रहने वाले सोहराब (28) और लोनी की रहने वाली आयशा (27) के रूप में हुई है।

4 घंटे के लिए बुक किया था कमरा

पता चला कि सोहराब और आयशा ने दोपहर 01:02 बजे ओयो होटल में चेक इन किया था और 4 घंटे के लिए कमरा बुक किया था। जब वे बाहर नहीं आए तो शाम करीब 07:45 बजे होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया, कोई जवाब न मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया।

यह भी पढ़ें- Delhi News: शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास महिला का शव मिलने से सनसनी, जानवरों ने नोंच डाला सिर

मौके से मिला सुसाइड नोट

सोहराब को नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया। आयश बिस्तर पर मृत पड़ी मिली। उसकी गर्दन पर कुछ चोट के निशान हैं। आयशा के बगल वाले बिस्तर पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दावा किया गया कि वे एक-दूसरे को प्यार करते थे और एक साथ अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला किया।

क्राइम टीम और एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई है। रिसेप्शन और सीढ़ी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। आयशा के पति से पूछताछ की जा रही है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। सोहराब (मृतक) के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढें- Swiss Woman Murder: कहां से दिल्ली आई थी नीना बर्जर? पुलिस ने एयरलाइंस से मांगा यात्रा ब्यौरा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर