Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime News: दिल्ली में मिला दो युवकों का शव, दोनों की नहीं हो सकी पहचान

शुक्रवार की सुबह करीब 910 बजे किसी ने स्वरूप नगर नाले में एक शव होने की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी ओर हैदरपुर वाटर प्लांट के पास शुक्रवार की सुबह नहर से एक युवक का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

By shamse alam Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 02 Feb 2024 07:21 PM (IST)
Hero Image
बाहरी-उत्तरी दिल्ली में मिला दो युवकों का शव

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। बाहरी-उत्तरी जिला में शुक्रवार की सुबह दो युवकों का शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस के आलाधिकारी के मुताबिक इन दोनों मृतक के पास ऐसी कोई शिनाख्ती कागजात नहीं मिले हैं, जिससे की इनकी पहचान की जाए।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह करीब 9:10 बजे किसी ने स्वरूप नगर नाले में एक शव होने की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकाल, कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है। मृतक की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है।

युवक के शरीर पर कई चोट के निशान भी मिले हैं। शुरुआती जांच में पुलिस आशंका जाहिर कर रही है कि युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया हो। वहीं, दूसरी ओर हैदरपुर वाटर प्लांट के पास शुक्रवार की सुबह नहर से एक युवक का शव मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस उपायुक्त क मुताबिक इन दोनों शव की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढे़ं- 

Delhi News: सीनियर्स की पिटाई से छात्र की मौत पर परिजनों पर प्रदर्शन, स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लड़की को मिलने के लिए बुलाकर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दो लोगों ने किया दुष्कर्म, मेरठ से आरोपी गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर