Move to Jagran APP

Coronavirus: बीएसएफ हेड क्वार्टर की इमारत के 2 फ्लोर सील, एक स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus दिल्ली स्थित सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) की मुख्यालय की इमारत के 2 फ्लोर को सील कर दिया है।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 04 May 2020 01:34 PM (IST)
Hero Image
Coronavirus: बीएसएफ हेड क्वार्टर की इमारत के 2 फ्लोर सील, एक स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव
नई दिल्ली, पीटीआइ। Coronavirus : दिल्ली स्थित सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) की मुख्यालय की इमारत के 2 फ्लोर को सील कर दिया है। ऐसा विभागीय सदस्य का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद किया गया है। इस बाबत बीएसएफ के अधिकारियों ने सोमवार को खुद जानकारी दी।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक, लोधी रोड स्थित सीजीओ कॉम्पलेक्स में स्थित सीमा सुरक्षा बल के मुख्यालय की 8 मंजिला इमारत के 2 फ्लोर को सील करने के साथ सैनिटाइजेशन का काम शुरू करा दिया गया है। बता दें कि इसी इमारत में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल का मुख्यालय भी है, जिसके 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के साथ कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए लोगों की भी तलाश शुरू कर दी गई है। 

बता दें कि इससे पहले रविवार को बीएसएफ के 37 और जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद संक्रमण की चपेट में आए जवानों की संख्या बढ़कर 55 हो गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की कमान के तहत कानून-व्यवस्था के लिये राष्ट्रीय राजधानी के जामा मस्जिद और चांदनी महल इलाकों में तैनात 126वीं बटालियन और त्रिपुरा से सामने आए हैं। दिल्ली में तैनात कुल 25 जवान रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।