Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और मर्डर: मां-बेटा मिलकर रोज ठिकाने लगाते थे शव के टुकड़े; 6 महीने बाद गिरफ्तार

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में टुकड़ों में मिली लाश की गुत्थी दिल्ली पुलिस ने सुलझा ली है। मां और बेटे पर आरोप है कि अंजन दास की हत्या कर शव के कई टुकड़े किए। अंजन दास का बहू संग व्यवहार बेटे को रास नहीं आता था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 28 Nov 2022 01:02 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: बेटे के साथ मिलकर पति का कत्ल, फिर किए शरीर के कई टुकड़े

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बीते मई माह में दिल्ली के पांडव नगर स्थित रामलीला ग्राउंड और नाले में कई मानव अंग मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने मां और बेटे को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम पूनम और दीपक हैं। पुलिस के मुताबिक, ये मानव अंग अंजन दास के थे। दरअसल, आरोपित पूनम जहां अंजन दास की पत्नी है तो दीपक सौतेला बेटा है। दोनों पर अंजन की हत्या का आरोप है। 

अंजन के कई महिलाओं से थे अवैध संबंध

अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। उसे शराब में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई गई थी, उसके बाद हत्या कर चाकू से शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर कई जगह फेंक दिया गया था। जानकारी के मुताबिक, पूनम ने भी कई शादियां की थी।

Delhi Murder: अवैध संबंध में हुआ अंजन दास का मर्डर, बहू पर रखता था बुरी नजर, पढ़ें- हत्याकांड में 6 बड़े राज

छह माह बाद हुई गिरफ्तारी

पुलिस जांच में गत 30 मई को मानव अंग मिले थे। इस मामले में पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले थे, जिसके आधार पर जांच करते हुए छह माह बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस अंजन दास का डीएनए प्रोफाइलिंग कराएगी।

बहू पर रखता था गंदी नजर

जानकारी के मुताबिक, अंजन दास पर संदेह था कि वह अपने सौतले बेटे दीपक की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। दीपक दरअसल, पूनम के पहले पति कल्लू का बेटा है। पत्नी पर गलत नजर रखने से दीपक अपने सौतले पिता अंजन दास से बहुत खफा था।  

पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया। उन्होंने शव के कई टुकड़े कर रेफ्रिजरेटर में रखा और पास के मैदान में फेंक दिया @JagranNews pic.twitter.com/PlPDiHqZao— Abhishek Tiwari (@abhishe_tiwary) November 28, 2022

श्रद्धा हत्याकांड से मिलता-जुलता है मामला

यह मामला दिल्ली के छतरपुर इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड से मिलता-जुलता है। साथ ही यह महज इत्तेफाक ही है कि दोनों ही हत्याएं मई महीने में हुई। छतरपुर इलाके में किराये के फ्लैट में रहने वाले आफताब पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव के टुकड़े फ्रिज में रखकर महीनों तक रात में उन्हें ठिकाने लगाता रहा।

ये भी पढ़ें- 

Delhi: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के चेहरे पर नहीं है शिकन, जेल में चैन की नींद सोया हत्यारोपित

Delhi Crime: मां से पड़ोसी का हुआ था झगड़ा, बदला लेने के लिए किशोर ने नाबालिग बेटियों की अश्लील फोटो की वायरल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर