Move to Jagran APP

कश्मीरी विक्रेताओं से लूटपाट करने वाली दो महिला गिरफ्तार

घटना की शिकायत मिलने के बाद कमला मार्केट थाना पुलिस ने आरोपित महिला सुनीता और रजिया को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूटी गई रकम भी बरामद कर ली गई है।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Sun, 01 Sep 2019 09:58 AM (IST)
Hero Image
कश्मीरी विक्रेताओं से लूटपाट करने वाली दो महिला गिरफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएन। जीबी रोड स्थित एक देहव्यापार के ठिकाने पर दो कश्मीरी विक्रेताओं से लूटपाट की घटना सामने आई है। कपड़े खरीदने के बहाने बुलाकर दो महिलाओं ने उनसे 15 हजार रुपये लूट लिए। घटना की शिकायत मिलने के बाद कमला मार्केट थाना पुलिस ने आरोपित महिला सुनीता और रजिया को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूटी गई रकम भी बरामद कर ली गई है। पूछताछ में पता चला कि महिलाएं इससे पहले भी कई युवकों से लूटपाट कर चुकी हैं। लेकिन बदनामी के डर से पीड़ितों ने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की थी।

कपड़े बेचने आए हैं दिल्‍ली
पुलिस के मुताबिक मूल रूप से जम्मू-कश्मीर के राजौरी निवासी अनीस और आसिफ कपड़े बेचने के लिए फिलहाल दिल्ली आए हुए हैं। शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे जामा मस्जिद निवासी एक शख्स उन्हें कपड़े बेचने के के बहाने जीबी रोड स्थित कोठा नंबर 5274 पर ले गया। वहां सुनीता और रजिया ने दोनों को घेर कर उनसे पंद्रह हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद पीड़ितों को कोठे से भगा दिया।

कोठे से बाहर आने के बाद कश्मीरी विक्रेताओं ने घटना की जानकारी कमला मार्केट पुलिस को दी। मामले का पता चलते ही पुलिस ने आरोपित महिलाओं को धर दबोचा। पुलिस उनसे पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी हुई है कि इससे पहले उन्होंने और कितने लोगों से लूटपाट की है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।