Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में चली हवाई चप्पल और थप्पड़, दो लोगों में हुए कलेश का वीडियो वायरल

Delhi Metro दिल्ली मेट्रो में अक्सर मारपीट या डांस के वीडियो वायरल होते हैं। लोग इन्हें जमकर शेयर करते हैं और आनंद भी लेते हैं। अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दूसरे को चप्पल से मार रहा है। वहीं दूसरे भी उसके साथ मारपीट करता है। लोग वीडियो में तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 31 Jul 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो में मारपीट का वीडियो वायरल।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो हमेशा चर्चा में बनी रहती है। ज्यादातर मेट्रो के अंदर या स्टेशन के कुछ ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिन पर लोग चर्चा करना नहीं भूलते। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल साइट एक्स पर वायरल होते एक वीडियो में एक शख्स चप्पल मार रहा है। उसके बाद दूसरे शख्स भी उसको एक थप्पड़ जड़ देता है। फिर वह उसके पास से दूर चला जाता है। जब चप्पल मारने वाला उसके पीछे भागता है तो एक यात्री उसे रोक लेता है। इसके बाद दोनों में लड़ाई शांत हो जाती है।

इसके बाद दूसरा शख्स भी उसको मारने लगता है। दोनों में मारपीट होने लगती है। वीडियो में बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है, दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है।

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और चर्चा में आ गया है। लोग वीडियो पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया, दिल्ली मेट्रो में दुनिया की किसी भी मेट्रो के मुकाबले सबसे ज्यादा शांत यात्री हैं। हर दिन मुफ्त मनोरंजन और रियलिटी शो का प्रसारण। दिल्ली मेट्रो को कोई नहीं हरा सकता, सिर्फ यात्री ही हारते हैं।

एक एक्स यूजर ने लिखा, भाई ये सिक्योरिटी गार्ड एक्शन नहीं लेते। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, दिल्ली मेट्रो और लफड़ा की कभी न खत्म होने वाली प्रेम कहानी।

ये भी पढ़ें- Delhi Metro: रेड लाइन के पांच किलोमीटर हिस्से पर होगा स्वदेशी CBTC सिग्नल का परीक्षण, ये है खासियत