Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder: नाबालिगों ने खून से रंगे हाथ, रिक्शा चालक पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार; मोबाइल लूट के विरोध में किया कत्ल

Delhi Murder Case राजधानी दिल्ली में मोबाइल लूट का विरोध करने पर एक रिक्शा चालक की हत्या कर दी गई। नाबालिगों ने रिक्शा चालक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। वहीं राहगीरों ने मृतक को खून से लथपथ पड़ा देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 16 Sep 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में मोबाइल लूट का विरोध करने पर रिक्शा चालक की हत्या कर दी गई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में मोबाइल लूट का विरोध करने पर दो नाबालिगों ने रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर कर दी हत्या। मृतक की पहचान अब्दुल कय्यूम (32) के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दोनों आरोपितों को पकड़ लिया है।

नाबालिगों ने खून से रंग लिए हाथ

पुलिस के अनुसार, दोनों नाबालिगों ने मोबाइल लूट लिया था, जिसका रिक्शा चालक ने विरोध किया था। इसी को लेकर दोनों किशोरों ने खून से अपने हाथ रंग लिए।

यह भी पढ़ें- Noida Crime: 137 मेट्रो स्टेशन के नीचे दो पक्षों में बहस के दौरान चली गोली, एक व्यक्ति की मौत

पुलिस ने बताया कि आरोपित किशोरों ने मेन पुस्ता रोड के आईएसबीटी की ओर जाने वाले मोड़ पर, बुलंद मस्जिद के सामने शास्त्री पार्क में इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने अधिकारी ने बताया कि आरोपित ने चाकू से रिक्शा चालक पर ताबड़तोड़ वार किए। वहीं, राहगीरों ने खून से लथपथ रिक्शा चालक को देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की।

ये हैं आरोपी

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपित किशोर शास्त्री पार्क के रहने वाले हैं। इनमें एक आरोपित 15 साल का है, जबकि दूसरा किशोर 17 साल का है।

वहीं, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन आरोपितों ने पहले तो किसी वारदात को अंजाम नहीं दिया। 

यह भी पढ़ें- Faridabad Crime: लेनदेन में जिम संचालक की पीट-पीटकर हत्या, स्कूटी सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें