Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Flight Divert: खराब मौसम की वजह से उड़ानों पर असर, दिल्ली एयरपोर्ट आ रहीं विस्तारा की दो फ्लाइट डाइवर्ट

राजधानी दिल्ली में खराब मौसम का असर हवाई यातायात पर भी पड़ रहा है। हवाई यातायात में बाधा होने के कारण विस्तारा की दिल्ली आनेवाली दो फ्लाइट को दो अन्य जगहों पर डायवर्ट किया गया है। कोलकाता से दिल्ली आनेवाली फ्लाइट को लखनऊ में डायवर्ट कर दिया गया। वहीं गुवाहाटी से दिल्ली आनेवाली फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Mon, 27 Nov 2023 07:35 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली आनेवाली दो फ्लाइट दो अन्य जगहों पर डायवर्ट। (फाइल फोटो)

एजेंसी, नई दिल्ली। खराब मौसम की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर हवाई यातायात बाधित रहने के कारण विस्तारा की राजधानी आनेवाली दो फ्लाइट्स को दो अन्य जगहों पर डायवर्ट किया गया है। पहली फ्लाइट, जो  कोलकाता से दिल्ली आनेवाली थी, उसे लखनऊ डायवर्ट कर दिया गया। वहीं दूसरी फ्लाइट, जो गुवाहाटी से दिल्ली आनेवाली थी, उसे जयपुर डायवर्ट किया गया। 

विस्तारा ने एक्स पर बताया कि फ्लाइट संख्या UK778 के लखनऊ में 6 बजकर 45 मिनट पर उतरने की संभावना थी। वहीं फ्लाइट संख्या UK742 के जयपुर में 7 बजकर 30 मिनट पर उतरने की संभावना है।

स्पाइसजेट की फ्लाइट में आई थी खराबी

इससे पहले, एक तकनीकी खामी के कारण रविवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से ग्वालियर जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में देरी हुई। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की और बताया कि फ्लाइट की टाइमिंग को एडजस्ट किया गया है। एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, "स्पाइसजेट की फ्लाइट SG429 तकनीकी खामी के कारण वापस लौट आई।"

ये भी पढ़ें- Delhi Rain: दिल्ली-NCR में गरज चमक के साथ शुरू हुई बूंदाबांदी, बढ़ी ठिठुरन; प्रदूषण से भी मिलेगी राहत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर