Move to Jagran APP

कार सवार दो युवकों की गोली मारकर हत्या, आरोपित ने मेरठ में किया सरेंडर Ghaziabad News

लोनी कोतवाली क्षेत्र के टीला शहबाजपुर गांव के पास लोनी-गाजियाबाद रोड के किनारे शनिवार रात करीब नौ बजे कार में दो युवकों का शव मिला।

By Edited By: Updated: Sun, 30 Jun 2019 01:16 PM (IST)
Hero Image
कार सवार दो युवकों की गोली मारकर हत्या, आरोपित ने मेरठ में किया सरेंडर Ghaziabad News

गाजियाबाद, जेएनएन। लोनी कोतवाली क्षेत्र के टीला शहबाजपुर गांव के पास रोड के किनारे शनिवार को दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपित अजीम ने मेरठ के कोतवाली थाने में सरेंडर कर दिया है। हत्या की वजह साठ हजार का लेनदेन सामने आ रहा है। शनिवार शाम चार बजे टीला शहबाजपुर गांव के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

रात करीब नौ बजे पुलिस मौके पर पहुंची। कार में दोनों के सिर में गोली लगी मिली। गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। तभी रात बारह बजे कोतवाली के महमूदपुर निवासी अजीम ने मेरठ में कोतवाली थाने पहुंचकर बताया कि लोनी में दो बाइक सवार आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर चले गए। कार चालक दानिश और जुनैद निवासी मेरठ की मौत हो गई। जुनैद पकड़े गए अजीम का फुफेरा भाई है।

गाजियाबाद के एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मृतकों में एक युवक की पहचान कर ली गई है। मृतक की मेरठ का रहने वाले थे। कार भी मेरठ में ही रजिस्टर्ड है। फिलहाल पुलिस की एक टीम को मेरठ भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

दिल्ली-NCR से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण व ताजा खबरों के लिए यहां करें क्लिक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।