Move to Jagran APP

स्कूल फीस न चुका पाने पर रातभर करती रहीं खुदकुशी की कोशिश, बेटी की मौत; मां की हालत गंभीर

फांसी लगाकर जाने देने वालीं विनीता रावत मूल रूप से चंडीगढ़ निवासी थीं।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 26 Feb 2018 10:41 AM (IST)
Hero Image
स्कूल फीस न चुका पाने पर रातभर करती रहीं खुदकुशी की कोशिश, बेटी की मौत; मां की हालत गंभीर

गाजियाबाद (जेएनएन)। नेशनल हाई-वे (एनएच) 24 स्थित महागुनपुरम की नर्मदा टावर निवासी एक मां-बेटी ने आत्महत्या की कोशिश की। बेटी की मौत हो गई, मां की हालत गंभीर है। आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने बताया कि महिला ने बेटी के साथ शनिवार रात से रविवार सुबह तक कई बार आत्महत्या की कोशिश की थी।

थाना प्रभारी कविनगर समरजीत सिंह ने बताया मूल रूप से चंडीगढ़ निवासी विनीता रावत (35) बेटी मेहल (10) के साथ पिछले लंबे समय से गाजियाबाद में रह रही हैं। मेहल सुंदरदीप पब्लिक स्कूल में पांचवीं की छात्र थी। विनीता का पति से तलाक हो गया था।

पांच साल पहले नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी करने के दौरान विनीता की मुलाकात दादरी निवासी विक्रम सिंह से हुई थी। विक्रम एक कंपनी में टैक्सी चालक था और शादीशुदा था। दोनों में प्रेम हो गया और दोनों साथ रहने लगे।

करीब चार साल पहले विनीता ने महागुनपुरम स्थित नर्मदा टावर की 19वीं मंजिल पर एक फ्लैट लोन पर खरीदा। तब से वह बेटी और विक्रम के साथ इस फ्लैट में रह रही थीं। पिछले कुछ समय से विक्रम विनीता के पास कम आता था और उसे खर्च भी नहीं दे रहा था।

विनीता भी लंबे समय से बेरोजगार चल रही थीं। फ्लैट की किस्त व स्कूल की फीस भरने में भी परेशानी आ रही थी। इसके चलते रविवार सुबह विनीता ने हाथ की नस काट ली और मेहल पंखे से फंदा लगाकर लटक गई। घटना से पहले विनीता ने विक्रम के दोस्त को फोन कर आत्महत्या की बात कही।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में दर्दनाक हादसाः पत्नी के साथ खुदकशी से पहले पिता को भेजा मैसेज, छह घंटे बाद देखा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।