Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Firing: दिल्ली के नारायणा में कार शोरूम पर तीन बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, इलाके में दहशत

दिल्ली के नारायणा इलाके में एक कार शोरूम पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। दिल्ली पुलिस के अनुसार करीब दो दर्जन राउंड गोली चली। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि बीते मई महीने में तिलक नगर स्थित कार शोरूम में भी बदमाशों ने इसी तरह गोलियां बरसाई थीं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 27 Sep 2024 09:13 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के नारायणा स्थित कार शोरूम में अंधाधुंध फायरिंग।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। नारायणा थाना क्षेत्र में एक कार शोरूम कार स्ट्रीट के भीतर बदमाशों ने जमकर गोलियां बरसाई और चलते बने। जिस सड़क के किनारे शोरूम है, वह यातायात की दृष्टि से काफी व्यस्त है। बदमाश जब गोलियां बरसा रहे थे, तब शोरूम के भीतर व बाहर कई लोग मौजूद थे, गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी। गोलियां बरसाने के बाद बदमाश मौके से चलते बने। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और छानबीन शुरू की। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोलियां किसने और किस इरादे से चलाई है। हालांकि इस मामले में बदमाशों के तौर तरीके को देखते हुए इसे मई महीने में तिलक नगर थाना क्षेत्र में कार शोरूम पर हुई फायरिंग की घटना से जोड़ा जा रहा है। हालांकि पुलिस के अनुसार तिलक नगर की घटना से अभी इसे जोड़ा जाना जल्दबाजी होगी। यह छानबीन का विषय है।

शुक्रवार शाम की यह घटना लोहा मंडी से रिंग रोड की ओर आ रही सड़क के किनारे स्थित कार शोरूम की है। शाम साढ़े सात बजे कार शोरूम के अंदर कई लोग मौजूद थे। तभी तीन युवक अंदर आए और गोलियां चलानी शुरू कर दी। शोरूम में मौजूद लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। कुछ लोग वहीं नीचे छिपकर बैठ गए। करीब दो दर्जन गोलियां मौके पर चलाई गई। जब बदमाशों का मन शांत हो गया तो वे चलते बने। 

कोई नहीं हुआ घायल

वारदात में कोई घायल नहीं हुआ है। बदमाशों ने जिस तरह से गोलियां बरसाई है, उससे साफ साफ प्रतीत होता है कि उनका इरादा किसी को घायल नहीं करना नहीं बल्कि दहशत फैलाना था। ज्यादातर गोलियां शोरूम में रखी कारों को निशाना बनाते हुए चलाई गईं। कुछ गोलियां दीवार पर भी लगीं।

चंद मीटर पर है थाना

जिस सड़क गोलीबारी हुई है, वहां से कुछ ही मीटर की दूरी पर नारायणा थाना है। यह पूरा इलाका नारायणा का बड़ा व्यवसायिक केंद्र है। यहां कई होटल, सिनेमा हाल, शोरूम व कार्यालय है। यहां काफी भीड़ रहती है। थाना का गश्त वाहन भी आसपास ही मौजूद रहता है। लेकिन बदमाशों को न तो मौके के आसपास मौजूद भीड़ और न ही पुलिसकर्मियों की आसपास मौजूदगी का कोई भय था।

धमकी भरे कॉल और मैसेज आने की सामने आ रही बात

घटना की जांच में जुटी पुलिस को पता चला है कि शोरूम मालिक के पास कुछ समय पहले धमकी भरे काल व मैसेज आए थे। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह धमकी किससे मिल रही थी। अभी यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि क्या शोरूम मालिक से इसकी शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस अधिकारी फिलहाल शोरूम मालिक व वहां के कर्मियों से पूछताछ कर इस घटनाक्रम को समझने में जुटी है।

वही समय वही तरीका

मई महीने में नजफगढ़ मेन रोड के किनारे शाम के समय ही तिलक नगर थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा पार्क इलाके में एक कार शोरूम को बदमाशों ने निशाना बनाया था। उस घटना में भी कोई घायल नहीं हुआ था। बदमाशों ने यहां भी शोरूम पर बाहर से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी। बाद में इस मामले के तार लारेंश बिश्नोई गिरोह से जुड़े थे। इसके कुछ ही दिनों बाद राजौरी गार्डन में बर्गर किंग में तो बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था।

साढ़े सात बजे हमलोगों को गोली चलने की घटना की सूचना मिली। अभी तक की छानबीन में पता चला है कि मौके पर 10 से अधिक गोलियां चली हैं। तीन बदमाशों द्वारा गोलियां चलाने की बात सामने आई है। घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। हम सभी कोणों से मामले की जांच में जुटे हैं। तिलक नगर की घटना से इसे जोड़ा जाना फिलहाल जल्दबाजी होगी। - विचित्रवीर, उपायुक्त, पश्चिमी जिला पुलिस

यह भी पढ़ेंः 'RSS के कार्यकर्ताओं का काम दरी बिछाना', केजरीवाल ने BJP पर बोला हमला; CM आतिशी को लिखी चिट्ठी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें