Move to Jagran APP

कार में लॉक हुए बच्चे के लिए फरिश्ता बना SI, मां करवाचौथ पर लगवा रही थी मेहंदी

शीशे और दरवाजे बंद किए और फिर बच्चे के हाथ चाभी थमाई और चले गए। इस बीच बच्चे ने कार की चाभी पर हाथ मारा और सेंट्रक लॉक से पूरी गाड़ी बंद हो गई।

By JP YadavEdited By: Updated: Tue, 30 Oct 2018 12:49 PM (IST)
Hero Image
कार में लॉक हुए बच्चे के लिए फरिश्ता बना SI, मां करवाचौथ पर लगवा रही थी मेहंदी

नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में करवाचौथ के दिन एक अजीब मामला सामने आया, जब मां-बाप अपने नौ महीने के बच्चे को भूलवश खड़ी कार में ही बंद करके चले गए। इस दौरान बच्चे को गाड़ी में बेचैन देखकर वहां पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस बीच वहां से कुछ दूरी पर मौजूद चौकी इंचार्ज एनपी सिंह वहां पहुंचे और उन्होंने गाड़ी का शीशा तुड़वाकर बच्चे को बाहर निकाला। पूरा मामला नोएडा फेज-2 का है और यह पूरा वाकया करवाचौथ के दिन यानी 27 अक्टूबर का है। 

इस पूरे मामले के गवाह और बच्ची को कार से निकलवाने वाले थाना फेज-2 के चौकी इंचार्ज एनपी सिंह के मुताबिक, बच्चे को मुश्किल आ सकती थी अगर वह कुछ देर और कार में बंद रहता। उन्होंने बताया कि मां-बाप अपने इस बच्चे को गाड़ी में बंद करके नजदीक ही गए थे।

बताया जा रहा है कि बच्चे की मां करवाचौथ त्योहार के मद्देनजर मेहंदी लगवाने गई थी। जाने से पहले मां-बाप ने कार के शीशे और दरवाजे बंद किए और फिर बच्चे के हाथ चाभी थमाई और चले गए। इस बीच बच्चे ने कार की चाभी पर हाथ मारा और सेंट्रक लॉक से पूरी गाड़ी बंद हो गई।

वहीं, चौकी इंचार्ज एनपी सिंह का कहना है कि बच्ची को कार का शीशा तोड़ कर निकालने के कुछ देर बाद ही उसके मां-बाप आ गए और धन्यवाद कहके बच्ची को ले गए। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।