Move to Jagran APP

Bhup Singh Nagar Case: पीड़ितों को मिला सुरक्षा का भरोसा, नहीं करेंगे गुरुग्राम से पलायन

विधायक तेजपाल तंवर ने भूप सिंह नगर के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वह करीब एक घंटा उनके घर पर रहे।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Sun, 31 Mar 2019 12:56 PM (IST)
Hero Image
Bhup Singh Nagar Case: पीड़ितों को मिला सुरक्षा का भरोसा, नहीं करेंगे गुरुग्राम से पलायन

बादशाहपुर (गुरुग्राम), जेएनएन। भूप सिंह नगर में होली के दिन विवाद के बाद से ही पीड़ित परिवार अपने को बेहद असुरक्षित महसूस कर रहा था। शनिवार को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी के बावजूद वह बार-बार यहां से पलायन करने की बात भी कर रहे थे। मगर देर शाम सोहना से भाजपा विधायक के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार ने गांव से पलायन नहीं करने का भरोसा दिया है।

शनिवार शाम विधायक तेजपाल तंवर ने भूप सिंह नगर के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वह करीब एक घंटा उनके घर पर रहे। परिवार के सभी लोगों को विधायक ने सुरक्षा का पूरी तरह से भरोसा दिलाते हुए कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। पूरा प्रशासन उनके साथ है। जिन शरारती तत्वों ने उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है उन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित परिवार में नहीं दिखा डर का माहौल

दैनिक जागरण की टीम ने भी पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की। पहले परिवार के सभी सदस्यों के चेहरों पर डर भय का माहौल साफ झलकता था लेकिन शनिवार शाम के बाद उनके चेहरों पर खुशी के भाव नजर आने लगे। परिवार के मुखिया जमशेद का कहना है कि विधायक ने उन्हें सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया है।

बता दें कि होली के दिन भोंडसी थाना क्षेत्र के भूप सिंह नगर में दो गुटों में मारपीट हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपितों की पहचान की। पुलिस ने इस मामले में सभी 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

परिवार की सुरक्षा में तैनात है पुलिस बल
पुलिस प्रशासन ने घटना के बाद से ही पीड़ित परिवार के घर पर पुलिस बल तैनात कर रखा है। पुलिस के आला अधिकारियों के अलावा प्रशासनिक अधिकारी भी समय-समय पर परिवार का हाल-चाल जानने पहुंच रहे हैं। सोहना की एसडीएम डॉ. चिनार चहल ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाया। सोहना के एसीपी दिनेश यादव भी कई बार पीड़ित परिवार के घर का दौरा कर चुके हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।