Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली मेट्रो में डांस करती लड़की का VIDEO, बैकग्राउंड में देखें अंकल का गजब रिएक्शन; लोग कर रहे मजेदार कमेंट

Delhi Metro Viral Video डीएमआरसी (DMRC) के विरोध के बावजूद भी लोग दिल्ली मेट्रो में रील या वीडियो बनाना बंद नहीं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनमें नियमों की धज्जियां उड़ रही होती हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 11 Jun 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो में डांस करती लड़की का VIDEO, बैकग्राउंड में देखें अकंल का गजब रिएक्शन; लोग कर रहे मजेदार कमेंट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। डीएमआरसी (DMRC) के विरोध के बावजूद भी लोग दिल्ली मेट्रो में रील या वीडियो बनाना बंद नहीं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें नियमों की धज्जियां उड़ रही होती हैं। हाल ही में एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की मेट्रो के कोच में डांस करती नजर आ रही है।

😜😜😜😜😜😜😜 pic.twitter.com/Yvgt6mnY6s

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई है। कोई इसे गलत बता रहा है, तो कोई इसे सही। इस पर डीएमआरसी का कोई बयान नहीं आया है। हालांकि लोग मजेदार कैप्शन के साथ वीडियो को शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

हसना जरूरी है नाम के ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो ट्वीट गया है और इसमें कैप्शन लिखा है, दिल्ली मेट्रो: संपूर्ण मनोरंजन के लिए आपका वन स्टॉप डेस्टिनेशन।

लोग क्या बोले?

वायर वीडियो में बैकग्राउंड में एक शख्स भी दिख रहे हैं, वो बड़े ही आश्चर्यचकित होकर लड़की को देख रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो ट्वीट उस व्यक्ति को लेकर कर कैप्शन लिखा, अंकल अपने पूरे वजूद पर सवाल उठा रहे हैं।

एक अन्य ट्विटर यूजन ने लिखा, अंकल बी लाइक, मैं तो मेट्रो में चढ़ा था, ये बार में कहां से आ गया। वहीं, एक अन्य ने लिखा, मुझे बिना बताए ये बताएं कि आप दिल्ली मेट्रो में हैं।

पढ़ें लोगों के कमेंट

एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, डांस करना है तो घर पर करो भई, ये क्या लगा रखा है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, अंकल के एसी में ही पसीने छूट गए।

वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, अंकल बी लाइक- ऐ मुजरा चल रहा है?

वायरल हुए कई आपत्तिजनक वीडियो

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से मेट्रो आपत्तिजनक रील व अश्लील वीडियो प्रसारित हो रहे हैं। पहले बिकिनी में एक युवती का वीडियो प्रसारित हुआ। इसके बाद स्कर्ट पहने दो लड़कों का वीडियो सामने आया। यह सिलसिला नहीं रुका।

डीएमआरसी ने लोगों से की ये अपील

साथ ही डीएमआरसी ने यात्रियों से यह भी अपील की है कि यदि वे किसी यात्री को गलत काम में संलिप्त पाएं तो इसकी शिकायत मेट्रो की हेल्पलाइन पर जरूर करें। मेट्रो के कर्मचारी मेट्रो में पहुंचकर कार्रवाई करेंगे। इसके अलावा डीएमआरसी ने मेट्रो में सफर करते वक्त यात्रियों से मर्यादित आचरण करने की अपील की है।