Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीमा हैदर का सनातन धर्म से और गहरा हुआ नाता, कहा- पता नहीं क्यों लोग ऐसी बातें कर रहे.. मुझे तो सुकून मिल रहा

इन दिनों देश में सनातन धर्म को लेकर वाद-विवाद हो रहा है। इसी बीच सनातन धर्म अपनाने के बाद का अपना अनुभव साझा किया है और कहा कि पता नहीं लोग ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं। बताया कि उन्होंने जन्माष्टमी के मौके पर अपने गुरु जी से गुरु दीक्षा ले ली है। गुरु दीक्षा लेने के बाद वह खुद को सनातन धर्म से जुड़ा हुआ महसूस कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 09 Sep 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
सीमा हैदर का सनातन धर्म से और गहरा हुआ नाता।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। इन दिनों देश में सनातन धर्म को लेकर वाद-विवाद हो रहा है। इसी बीच Seema Haider ने सनातन धर्म अपनाने के बाद का अपना अनुभव साझा किया है और बताया कि उन्होंने जन्माष्टमी के मौके पर अपने गुरु जी से गुरु दीक्षा ले ली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सीमा (Seema Haider) बता रही हैं कि जन्माष्टमी के मौके पर पूरे गांव के लोगों के सामने उन्होंने सनातन धर्म पद्धती से गुरु दीक्षा ले ली है। गुरु दीक्षा लेने के बाद वह खुद को सनातन धर्म से जुड़ा हुआ महसूस कर रही है। साथ ही सीमा ने बताया कि सनातन धर्म अपनाने के बाद उन्हें काफी सुकून मिल रहा है।

बच्चों ने जन्माष्टमी पर फोड़ी मटकी: सीमा हैदर

वीडियो में सीमा आगे कहती हैं कि जन्माष्टमी के दिन उनके बच्चों ने राधा-कृष्ण बनकर मटकी फोड़ी। वहीं, इस वीडियो में सीमा ने बीते दिनों सनातन धर्म को लेकर की विवादित टिप्पणी पर भी अपनी बातें रख रही हैं वह कहती हैं कि पता नहीं लोग क्यों ऐसी बाते कर रहे हैं, जबकि सनातन धर्म अपनाने के बाद उन्हे काफी सुकून मिला है।

यह भी पढ़ें: G20 Summit: 9-10 सितंबर को ये रास्ते हैं बंद, मीडिया को भी नहीं मिल रही एंट्री; निकलने से पहले पढ़ें ये खबर

यहां देखें वीडियो

जन्माष्टमी पर वायरल हुआ ता सीमा का वीडियो

इससे पहले सीमा हैदर का श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह सिर पर माता की चुनरी बांधे हुए जन्मोत्सव मनाती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में सीमा हैदर सिर पर माता की चुनरी बांधे हुए राधा बनी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह कहती हैं, आज उनके जीवन में बहुत ही खास दिन, क्योंकि वह काफी धूमधाम से श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मना रही हैं।

यह भी पढ़ें: G20 Summit: स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर ने लिया सुरक्षा का जायजा, कहा- पुलिस को था इस दिन का लंबे वक्त से इंतजार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर