Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: लड़के ने कमर से छुरा निकाल भरे बाजार में महिला की पकड़ी गर्दन और फिर... आगे जो हुआ उसका तमाशा देखते रहे लोग

दिल्ली पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में एक लड़के ने एक महिला को चाकू मारने की धमकी दी और उस पर हमला कर दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

By shamse alam Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 02 Oct 2024 11:35 PM (IST)
Hero Image
भरे बाजार में लड़के ने छुरा निकालकर महिला को धमकाया।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। इसमें एक लड़का हाथ में छुरा लिए एक महिला को बार-बार छुरा गोदने की धमकी देता है। एक बार हमला भी कर देता है, लेकिन महिला आरोपी का हाथ पकड़ लेती है।

इस पूरे मामले में बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त जिमी चिराम का कहना है कि घटना 22 सितंबर की है। बीते मंगलवार को वीडियो प्राप्त होने पर पीड़िता की पहचान कर ली गई है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिनकी तलाश जारी है।

कमर से निकालता है छुरा

करीब एक मिनट के इस वीडियो में कई लड़के दिख रहे हैं। इनमें से एक लड़का दुकान पर खड़ी एक महिला की गर्दन पकड़ता है। फिर अपने कमर के पास से एक छुरा निकालता है। महिला को गाली देते हुए, बार-बार उसे छुरा मारने की धमकी देता है।

दूसरा लड़का भी आता है चाकू लेकर

एक बार छुरा महिला को मारता भी है, लेकिन वह छुरा पकड़ कर आरोपी का विरोध करने लगती है। तभी पीछे खड़े कुछ युवक उसे पकड़ कर ले जाते हैं। इसके बाद पीड़िता की ओर से कुछ बोलने के बाद इनमें से दूसरा लड़का चाकू लेकर आता है, वह भी महिला के आगे चाकू लहराते हुए, उन्हें जान से मारने की धमकी देता दिख रहा है।

नहीं बचाने आया कोई

दिनदहाड़े इस घटना को होता काफी लोग तमाशबीन बन कर देखते रहते हैं, लेकिन कोई भी महिला का बचाव करने नहीं आता है। करीब एक मिनट तक यह सब चलता रहता है। इसके बाद सभी लड़के महिला को गाली देते हुए, मौके से फरार हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें- VIDEO: बाइक से आए बदमाश, घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग; पूरी वारदात CCTV में कैद

प्रसारित वीडियो काफी हैरान और परेशान करने वाला है। इस घटना के बाद से ही इंटरनेट मीडिया पर दिल्ली पुलिस की काफी फजीहत हो रही है। कई एक्स यूजर्स दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें