Move to Jagran APP

Flight Bomb Threat: 'इस फ्लाइट को उड़ा दें', लंदन से दिल्ली आ रहे विमान में बम की सूचना से हड़कंप

Flight Bomb Threat लंदन से दिल्ली आ रही फ्लाइट में अचानक बम की सूचना से हड़कंप मच गया। शौचालय में मिले पत्र ने सभी को हैरान कर दिया। पत्र में लिखा था कि इस फ्लाइट को बम से उड़ा दें। इसके बाद क्रू मेंबर ने इसकी जानकारी दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारियों को दी। फ्लाइट को एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारा गया।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 09 Oct 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
विस्तारा की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। London Delhi Flight: लंदन से दिल्ली आ रही विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी से हड़कंप मच गया। विमान में लगभग 290 यात्री सवार थे। फ्लाइट में बम होने की जानकारी एक कागज पर लिखी गई थी, जो शौचालय में मिला था।

हालांकि विमान में बम नहीं मिला, फ्लाइट को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Delhi IGI Airport) पर सुरक्षित उतारा गया। विमान में बम होने की सूचना वाला कागज एक शौचालय में मिला था, जिसकी सूचना तुरंत संबंधित अधिकारियों को दी गई।

सुबह पौने 9 बजे मिली सूचना

एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि लंदन से दिल्ली आ रही फ्लाइट यूके 018 को चलाने वाले क्रूम मेंबर को बम की धमकी की जानकारी मिली। प्रोटोकॉल के अनुसार, सुबह 8:45 बजे आईजीआई एयरपोर्ट पर एओसीसी को तुरंत सूचित किया गया। शौचालय में मिले नोट में लिखा था, "इस फ्लाइट को बम से उड़ा दें।"

एयरपोर्ट पर उतारा गया विमान

सुबह 11:45 बजे हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतरने के बाद विमान को जरूरी जांच के लिए आइसोलेशन बे में ले जाया गया। रनवे को पहले ही खाली करा दिया गया था। एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि आवश्यक सुरक्षा जांच पूरी करने में पूरा सहयोग किया गया। जांच के दौरान विमान में कोई भी बम नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें- विमान में दो लड़कियों को Crop top पहनना पड़ा महंगा, फ्लाइट अटेंडेंट की इस हरकत से हुईं परेशान; VIDEO

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें