Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi-NCR में Garba का उठाना चाहते हैं लुत्फ, 'द ग्रेट इंडियन गरबा फेस्ट 2024' में जरूर हों शामिल; पढ़ें डिटेल्स

द ग्रेट इंडियन गरबा फेस्ट 2024 का भव्य आयोजन 5 और 6 अक्टूबर को साकेत स्थित गार्डन ऑफ फाइव सेंसस में होगा जहां नवरात्रि की जीवंतता और उत्सव का रंगीन मिश्रण प्रस्तुत किया जाएगा। इस साल के गरबा फेस्ट में पारंपरिक गरबा और डांडिया को आधुनिक EDM (इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक) के साथ मिलाया जाएगा। इसके लिए टिकट Paytm Insider पर उपलब्ध हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 30 Sep 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
द ग्रेट इंडियन गरबा फेस्ट 2024 का भव्य आयोजन 5 और 6 अक्टूबर को होगा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। जैसे-जैसे त्योहारी मौसम नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे गरबा का जोश और उत्साह भी बढ़ रहा है। अगर आप दिल्ली-NCR में गरबा का आनंद लेना चाहते हैं और इसके लिए एक बेहतरीन जगह की तलाश में हैं, तो द ग्रेट इंडियन गरबा फेस्ट 2024 आपका स्वागत करता है। यह भव्य आयोजन 5 और 6 अक्टूबर को साकेत स्थित गार्डन ऑफ फाइव सेंसस में होगा, जहां नवरात्रि की जीवंतता और उत्सव का रंगीन मिश्रण प्रस्तुत किया जाएगा।

इस साल के गरबा फेस्ट में पारंपरिक गरबा और डांडिया को आधुनिक EDM (इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक) के साथ मिलाया जाएगा, जो एक अद्वितीय और रोमांचक अनुभव प्रदान करेगा। दीक्षा तूर, DJ वायरस, और DJ साहिल गुलाटी जैसे प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा लाइव परफॉर्मेंस की जाएगी, जिससे उत्सव का माहौल और भी ऊर्जावान बनेगा।

स्वादिष्ट भोजन और गेमिंग जोन का उठाएं आनंद

त्योहार में नृत्य और संगीत के साथ-साथ स्वादिष्ट भोजन, गेमिंग जोन और इंटरएक्टिव अनुभव भी होंगे, जो इसे पूरे परिवार के लिए मजेदार और मनोरंजक बनाएंगे। इस महोत्सव में हजारों लोग शामिल होंगे, जो गरबा और डांडिया की धुनों पर नाचते हुए नवरात्रि की सामूहिक भावना का जश्न मनाएंगे।

फेस्टिवल की मुख्य झलकियां:

  1. शीर्ष DJs और कलाकार: गरबा और डांडिया का EDM के साथ मिश्रण और लाइव परफॉर्मेंस।
  2. स्वादिष्ट व्यंजन: पारंपरिक और फ्यूजन व्यंजनों के साथ फूड स्टॉल्स।
  3. गेमिंग जोन: दोस्तों और परिवार के लिए इंटरएक्टिव अनुभव।
  4. उत्सव का माहौल: रंग-बिरंगी सजावट, रोशनी और नवरात्रि की जोशीली ऊर्जा।

गरबा का रोमांचक अनुभव लें: आशीष मेस्सी

MarkAd Worldwide Pvt Ltd (MAWW) के निदेशक और द ग्रेट इंडियन गरबा फेस्ट के आयोजक आशीष मेस्सी ने कहा, "हम इस त्योहारी मौसम में नवरात्रि की जीवंतता और ऊर्जा को दिल्ली के दिल में लेकर आ रहे हैं। इस फेस्टिवल के जरिए लोग गरबा का एक नया और रोमांचक अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।"

यहां से बुक कराएं टिकट

टिकट अब Paytm Insider पर उपलब्ध हैं और सीमित स्लॉट्स जल्दी समाप्त हो सकते हैं। गरबा का यह यादगार अनुभव लेने के लिए अपनी बुकिंग जल्द करें। MarkAd Worldwide Pvt Ltd (MAWW) सांस्कृतिक और मनोरंजक आयोजनों के लिए प्रसिद्ध है। द ग्रेट इंडियन गरबा फेस्ट उनकी नवीनतम पहल है, जिसका उद्देश्य बड़े पैमाने पर सांस्कृतिक त्योहारों का आयोजन करके लोगों को एक साथ लाना है।

यह भी पढ़ें- नवरात्रि उत्सव: गरबा प्रेमियों के लिए सुनहरा अवसर, क्विज में भाग लें और जीतें Garba Nights के पासेस; जानें प्रोसेस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें